ज्यादातर रिलेशनशिप काउंसलर्स का जवाब होता है कि शारीरिक संबंधों के दौरान ज्यादातर महिलाएं अपने पार्टनर को यह नहीें बता पाती हैं कि वे नाखुश हैं, उन्हें सेक्स से संतुष्टि नहीं मिली है। इस प्रकार रिश्ते में शारीरिक संबंधों को बेमन जारी रखने के बजाय उनसे खुलकर बातें करें।

पार्टनर से पूछें, उन्हें क्या पसंद है?

शारीरिक संबंध को लेकर पार्टनर से यह सवाल जरूर पूछे कि उन्हें बेड में क्या पसंद है। यह बताएं कि आप पार्टनर से कौन सी उम्मीदें रखती हैं। अगर इसके बाद भी आप संतुष्ट नहीं हैं तो पार्टनर से अन्य समस्याओं का जिक्र करें।

बेडरूम में नई ऐक्टिविटीज

सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाने की शुरूआत बेडरूम से ही होती है। इसके लिए बेडरूम में नई ऐक्टिविटीज शुरू कर सकती हैं। बेडरूम में आप पार्टनर को हिंट दे सकती हैं कि आप क्या चाहती हैं। प्यार से अपने पार्टनर को यह बता सकती हैं कि कौन सी चीजें आपको आनंद देती हैं।

पार्टनर से खुलकर बात करें

अपनी बॉडी के बारे में खुद से बेहतर कोई नहीं जानता है। आपको पता है कि वे कौन-कौन से प्वाइंट हैं, जहां आपको सबसे ज्यादा उत्तेजना महसूस होती है। इस बारे में पार्टनर से खुलकर बातें करें कि आप पार्टनर से क्या चाहती हैं, जिससे आपको भी शारीरिक संबंधों के दौरान संतुष्टि महसूस हो।

Related News