pc: ABP News

यदि आप मार्च के महीने में एक शानदार छुट्टी की योजना बना रहे हैं, तो आईआरसीटीसी टूर पैकेज के साथ अंडमान द्वीप समूह की यात्रा शुरू करने का अवसर न चूकें। अंडमान और निकोबार द्वीप समूह अपनी प्राकृतिक सुंदरता और आकर्षण के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध है। यदि आप एक ऐसे डेस्टिनेशन की तलाश में हैं जहां आप प्रकृति की सुंदरता और रोमांच दोनों का अनुभव कर सकें, तो अंडमान द्वीप समूह की यात्रा निस्संदेह आपकी सूची में होनी चाहिए।

पैकेज डिटेल:
आईआरसीटीसी का यह टूर पैकेज, जिसका नाम "वंडर्स ऑफ अंडमान" है, मनोरम अंडमान द्वीपों की 5-रात और 6-दिन की खोज की पेशकश करता है। यह दौरा 5 मार्च, 2024 को मुंबई से शुरू होगा। इस आईआरसीटीसी टूर पैकेज का यूनिक कोड WMA45 है।

pc: TV9 Bharatvarsh

कितना आएगा खर्च:
आईआरसीटीसी का यह फ्लाइट टूर पैकेज आपकी यात्रा के दौरान कई सुविधाएं प्रदान करता है। इस टूर पैकेज की कीमत प्रति व्यक्ति 76,600 रुपये है। यदि आप दो लोगों के साथ यात्रा कर रहे हैं, तो व्यक्तिगत लागत 59,900 रुपये है। तीन लोगों के समूह के लिए, व्यक्तिगत लागत 59,500 रुपये है। इसके अतिरिक्त, 5-11 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए अलग बिस्तर की आवश्यकता के लिए लागत 55,000 रुपये है, जबकि जिन्हें अलग बिस्तर की आवश्यकता नहीं है, उनके लिए लागत 51,700 रुपये है। 2-4 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए, अलग बिस्तर के बिना लागत 41,900 रुपये है।

pc: Jagran

कैसे बुक करें:
इस यात्रा के संबंध में अधिक जानकारी के लिए आप इस लिंक https://www.irctctourism.com/pacakage_description?packageCode=WMA45 पर जा सकते हैं।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News