उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी द्वारा सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के प्रति विरोध प्रदर्शन करने का एक बहुत ही मीठा और अनोखा तरीका अपनाया गया है।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा विरोध प्रदर्शन करने के लिए और सत्तारूढ़ पार्टी ने जो वादे किए थे उन्हें पूरा न करने की बात को लेकर जलेबी बनाकर विरोध प्रदर्शन का अनोखा तरीका अपनाया गया है।

उत्तराखंड के हल्द्वानी में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा के विरोध में 'जलेबी' बनाई। आप ने कहा, "भाजपा ने जो वादे किए थे, उन्हें पूरा नहीं करने के लिए विरोध दर्ज कराने का यह एक प्रतीकात्मक तरीका है।" आप के नगर प्रमुख ने कहा कि उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव में लोग भाजपा को सबक सिखाएंगे।

आप कार्यकर्ता यहां बुद्ध पार्क में आप शहर अध्यक्ष डिंपल पांडे के नेतृत्व में एकत्र हुए, जहां उन्होंने जलेबी बनाकर जनता को खिलाई।

डिंपल पांडे ने कहा कि भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारें पिछले कई सालों से जनता से झूठे वादे कर रही हैं। उन्होंने कहा, 'उन्होंने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। लेकिन हकीकत यह है कि बेरोजगारी चरम पर है। 'अच्छे दिन' का वादा किया गया था, लेकिन हकीकत में, घरेलू गैस, पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण, मुद्रास्फीति ने आम लोगों के लिए जीवन मुश्किल बना दिया है।

Related News