इंटरनेट डेस्क। एक दुल्हन के लिए जूलरी उतना ही महत्व रखती है जितने कपड़ें. उसे खूबसूरत दिखाने में जूलरी की बहुत भूमिका होती है । अगर आप दुल्हन बनने की तैयारी कर रहीं हैं और कपड़ों के साथ ही ज्वैलरी डिजाइंस को चुनना आपके लिए बहुत बड़ी मुसीबत का काम बन गया है तो चलिए हम आपकी थोड़ी सी मदद कर देते हैं।

दुल्हन के हाथों में केवल मेहंदी ही नई बल्कि पहनी हुई एक्सेसरीज भी काफी खूबसूरत लगती है। एक्सेसरीज में सबसेे अहम होती है रिंग्स, जिसे लड़कियां खूब पहनना पसंद करती हैं। मॉडर्न समय में बिग रिंग्स का ट्रैंड ब्राइड में खूद देखा जा रहा।

अगर आप भी अपने हाथों की पर्सनैलिटी बढ़ाना चाहती है तो अपने ब्राइडल लुक में बिग रिंग्स जरूर शामिल करें ये राउंड Beaded stone वाली यह कॉकटेल रिंग शादी में आपके हाथों में काफी खूबसूरत लगेगी। जो आपके हाथों को काफी खूबसूरत लुक देगी।

कॉकटेल रिंग का यह यूनिक डिजाइन्स भी काफी ट्रैंड में है। बड़े-बड़े पर्ल स्टोन वाली यह बड़े साइज वाली रिंग काफी ट्रैंडी है जो आपके हाथों में काफी सूट करेगी।

एक स्टोन या फिर एक से ज्यादा स्टोन वाली जड़ाउ अलग-अलग ज्योमेट्रिक शेप वाली रिंग्स आपके स्टाइल को और भी ख़ास बना सकती है. लोगों में इन दिनों ये रिंग्स काफ़ी पॉपुलर हो रही है. शादी या फिर किसी भी ख़ास मौके पर आप इसे पहन कर और भी ख़ूबसूरत नज़र आ सकती हैं.

Related News