आजकल लोग फैशन के नाम पर कुछ भी पहन लेते हैं। जिसके कारण वे चर्चा में रहते हैं। अब लंदन से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। एक लड़की अपने ऑउटफिट के वजह से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। आइए जानते हैं उसके बारे में।

लंदन में साल में दो बार एक फैशन वीक का आयोजन किया जाता है। इस फैशन वीक के दौरान लंदन के फैशन डिज़ाइनर अपने फैशन को दुनियाभर के सामने प्रदर्शित करते हैं। इसी में हिस्सा लेने के लिए एक लड़की इसमें पहुंची थी। लेकिन यहां हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस लड़की ने फैशन वीक में हिस्सा लेने के लिए कूड़ेदान वाली फन नहीं पहन रखी थी। इस लड़की ने सबको तब कर दिया जब इसने वहां पड़े केले का छिलका भी अपने द्वारा पहने गए कपड़ों पर लटका लिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लिवरपूल मैं रहने वाली एली मैरी व्हिटबी बतौर फैशन यूट्यूबर काम करती है। उन्होंने ये ऑउटफिट लंदन में आयोजित एक फैशन वीक के दौरान पहना। यहां पहुंचने के बाद उनका मकसद केवल लोगों का मनोरंजन करना था। ऐसा करने के बाद अब यह महिला सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बनी हुई है।

इस समय उनके कुछ दोस्त भी उनके साथ थे। जिसके बाद वह लंदन फैशन वीक के अंदर पहुंचने में सफल रही। उन्हीं सब लोग कूड़ेदान में बनी पन्नी से बनी ड्रेस को देखने के बाद काफी ज्यादा हैरान हो गए।

Related News