Third party image reference

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की फैशने डीवाज में शामिल हो रही है। जी हां, अभी हाल ही में वो एयरपोर्ट में जिस अंदाज में नजर आई उसे देखकर यही लग रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिछले कुछ समय से एयरपोर्ट पर डिफरेंट स्टाइल में नजर आ रही है और अपने स्टाइल से दूसरों को फैशन गोल दे रही है।

अभी हाल ही में अनुष्का को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वो बहुत ही कैजुअल लुक में नजर आई। अभिनेत्री ने व्हाइट कलर के आउटफिट पहने हुए थे जिसमें वो बहुत ही अच्छी लग रही थी।

Third party image reference

अनुष्का ने व्हाइट कलर की पैंट के साथ व्हाइट कलर का गोल नेक वाला टॉप पहना था। उन्होंने इसके साथ व्हाइट कलर के शूज पहने हुए थे। अनुष्का ने बहुत ही लाइट मेकअप किया हुआ था और रेड कलर की लिपस्टिक लगा रखी थी।

Third party image reference

अगर बात करे एक्सेसरिज की तो उन्होंने एक हाथ में वॉच पहन रखी थी और दूसरे हाथ में कुछ धागा पहना हुआ था। अनुष्का ने हाथ व्हाइट कलर का बड़ा हैंडबैग कैरी किया हुआ था। अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला रखा था और व्हाइट कलर की ही नेलपेंट लगा रखी थी।

हगर आप भी एयरपोर्ट पर डिफरेंट लुक चाहती है तो अनुष्का का ये स्टाइल आपके लिए परफेक्ट है।

Third party image reference

अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा: मेड इन इंडिया को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। वह पहली बार वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आंएगी। फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related News