हुत से लोग हिमाचल में घूमने जाते हैं क्योंकि यह एक बेहतरीन जगह है। हिमाचल में और भी कई जगह हैं जहां एक अलग ही सुकून है। तोश हिमाचल का एक ऐसा गांव है जहां आप आराम करने जा सकते हैं। आज हम आपको तोश की खास बातें बताने जा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अगर आप प्राकृतिक सुंदरता को अपने दिल से देखना और आनंद लेना चाहते हैं

तो तोश गांव आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है। तोश गांव पार्वती घाटी पर स्थित है और शहर की भीड़भाड़ से बचने के लिए आप यहां शांति से कुछ समय जरूर बिता सकते हैं। यदि आप गतिविधि का लाभ उठाना चाहते हैं, तो टॉस आपके लिए एक बेहतरीन जगह है। यह वास्तव में आपके लिए खास है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, यदि आप तोश जा रहे हैं तो आपको यहां ठहरने के लिए बड़ा होटल नहीं मिलेगा। हां, यहां ठहरने के लिए आपको वास्तव में रिसॉर्ट मिल जाएंगे। यदि आप बर्फबारी का मजा लेना चाहते हैं तो ठंड के किसी भी महीने में यहां जा सकते हैं। इस महीने यहां का नजारा बेहद शानदार होता है।

तोश से ट्रेकिंग के दौरान आपको कई ऐसे खास सीन देखने को मिलने वाले हैं जिन्हें आप भूले नहीं हैं। अगर आप बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच में बैठकर पार्टी करना चाहते हैं तो यहां जा सकते हैं। यह चलन आज के युवाओं में काफी मशहूर हो चुका है। अगर आप भी दोस्तों के साथ बर्फ पर पार्टी करने के मूड में हैं तो आपको यहां जरूर जाना चाहिए। यह जगह सबसे अच्छी है, कई जगहों पर लोकल पार्टियां होती हैं, यहां आपको एक नया अनुभव मिलेगा।

Related News