इंटरनेट डेस्क। दिल्ली के ताज पैलेस में India Couture Week 2018 का आगज हो चुका है जिसमें जाने माने फैशन डिजाइनर के आउटफिट को पहनकर बॉलीवुड सेलेब्स रैंप परजलवो को बिखेरते हुए दिखाई दिए 25 से 29 जुलाई तक चलने वाले इस फैशन शो में शो के पहले दिन फेमस डिजाइनर अंजू मोदी ने अपनी कलैक्शन से सभी को इम्प्रेस किया।

डिजाइनर अंजू मोदी की कलैक्शन का नाम A Maiden’s Prayer था, जोकि Victorian era से इंस्पायर्ड थी। डिजाइनर अंजू मोदी के लिए बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत रैंप पर उतरी। कंगना ने क्रीम कलर लहंगा वियर किया था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। इसी के साथ उन्होंने Victorian-style वेलवेट जैकेट कैरी की। इनकी कलैक्शन में एक खास बात थी कि उनके कलेक्शन में वेलवेट, सिल्क और ब्रॉरकोड फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया।

अंजू ने अपनी कलैक्शन में लाइट और डार्क दोनों कलर का बखूबी इस्तेमाल किया। उनके कलेक्शन को देख कर ऐसा लग रहा था जैसे कि उन्होंने आपने सारे कलर को शामिल किया है। साथ ही उन्होंने मॉडल्स को अलग-अलग डिजाइन के ब्लाउज के साथ लंहगा वियर कर रैंप वॉक की।

इस इवेंट में जानें-मानें फैशन डिजाइनर शामिल हो रहें है। जिसमें अंजू मोदी, अमित अग्रवाल, रोहित बाल, रेनु टंडन, तरुण ताहिलियानी, श्यामल और भुमिका, शेन और फाल्गुनी मोर, राहुल मिश्रा, पल्लवी जयकिशन और सुनीत वर्मा जैसी बड़ी-बड़ी हस्ती शामिल हो रही है।

Related News