बॉलीवुड जगत की बात करे तो ब्रेकअप और तलाक जैसी बाटे तो आम हो गई है। क्युकी अभी हाल में आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी से तलाक लिया है लेकिन बात करे उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की तो आमिर ने 2002 में पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक लिया था, इस तलाक के एवज में आमिर ने रीना को मोटी रकम चुकाई थी, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर ने उन्हें 50 करोड़ रुपए दिए थे। ये पहले नहीं बल्कि बहुत से ऐसे कपल है जिन्होंने इतने रखा चुकता की है।


ऋतिक रोशन-सुजैन खान: ऋतिक ने 2014 में पत्नी सुजैन खान से आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक ने सुजैन को एलिमनी के तौर पर 380 करोड़ रुपए चुकाए थे. ये बॉलीवुड के अबतक के सबसे महंगे तलाक में से एक था.

सैफ अली खान-अमृता सिंह: सैफ ने अमृता से 2003 में तलाक ले लिया था. दोनों की शादी 13 साल में टूट गई थी जिसके एवज में सैफ ने अमृता को 5 करोड़ रूपए की एलिमनी चुकाई थी. सैफ ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा खुद किया था.

अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा: अरबाज और मलाइका ने 1998 में शादी की थी लेकिन 2017 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका ने तलाक के बदले एलिमनी में अरबाज से 10-15 करोड़ रुपए मांगे थे.

करिश्मा कपूर-संजय कपूर: करिश्मा कपूर ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. 2016 में दोनों ने अपनी 13 साल पुरानी शादी तोड़ दी थी. तलाक के बदले संजय ने करिश्मा को अपने पिता का पुश्तैनी घर दे दिया था. साथ ही उन्होंने बच्चों के नाम से 14 करोड़ के बॉन्ड दिए थे जिसके एवज में करिश्मा को 10 लाख रूपये का मंथली इंटरेस्ट भी मिलता है.

Related News