बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। उनके इस कदम के बाद से सब हैरान है। सुशांत ने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में अब तक केवल कयास ही लगाए जा रहे हैं।

लेकिन हम आपको सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या करने से पहले के 24 घंटों के बारे में बताने जा रहे हैं।

सुशांत ने आखिरी बार पिता को फ़ोन कर के जताई थी ये चिंता, कहा था- प्लीज पापा....

सुशांत के कमरे से कुछ दवाइयां और पेपर्स मिले हैं। जिस से पता चलता है कि वे डिप्रेशन के शिकार थे और ट्रीटमेंट ले रहे थे। सुशांत घर में अकेले नहीं बल्कि उनके दोस्त भी साथ में थे।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, रात में 12 बजे के बाद सुशांत ने अपने दोस्त और एक्टर को कॉल किया था, लेकिन दोस्त ने उनका फोन नहीं उठाया। 14 जून को सुबह 9 बजे उन्होंने अपनी बहन से भी बात की थी।

करीब 10:30 बजे सुशांत अपने कमरे से निकले और जूस लिया और वापस कमरे में लौट गए। बाद में दिन में लंच के लिए नौकर ने काफी गेट बजाया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। उनको दोस्तों ने भी कई कॉल किए।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से कुछ देर पहले गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे ने किया ऐसा पोस्ट

इसके बाद सुशांत की बहन को फोन किया गया। बहन ने सुशांत को कॉल्स की लेकिन उनका फोन भी नहीं उठाया गया। फिर 12:30 बजे कमरा खुलवाने की कोशिश की गई। चाबी बनाने वाले को बुला कर उस से चाबी बनवाई गई। दरवाजा खोलते ही सबके होश उड़ गए जब सुशांत फांसी के फंदे पर लटक रहे थे।

तब डॉक्टर को और पुलिस को फ़ोन कर के बुलाया गया। तब तक सुशांत की बहन और दोस्तों ने सुशांत की लाश को उतारकर बिस्तर पर रख लिया था। डॉक्टर ने उनके शव की जांच की और उन्हें मर्त कोशिश कर दिया।

सुशांत के पिता अपने बेटे की मौत के बाद से काफी सदमे में हैं और उनका रो रो कर बुरा हाल है। आज सुशांत का अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाएगा।

Related News