टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर-घर में फेमस हुईं एक्ट्रेस हिना खान को आज कौन नहीं जानता है. हालांकि आजकल हिना सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और फैंस उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि, कोविद से जूझते हुए अपने पिता के निधन के बाद, अभिनेत्री का वजन बढ़ गया है और इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और एक खास नोट लिखा है. आप देख सकते हैं हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक मिरर सेल्फी पोस्ट की. वहीं वजन बढ़ाने को लेकर प्रेरक पोस्ट लिखे गए हैं।

उसने लिखा, "कुछ स्पष्ट कारणों से, मैंने इन महीनों में कुछ किलो बढ़ा लिया था और मैंने ध्यान नहीं दिया कि मैंने कितने किलो वजन बढ़ाया है। मेरा मानसिक स्वास्थ्य अधिक महत्वपूर्ण था और मैं ऐसे काम करना चाहती थी जिससे मुझे खुशी मिले।" वहीं हिना ने आगे लिखा, 'कभी-कभी खुद को छोटी-छोटी चीजों का लुत्फ उठाने दें, जो आपको अच्छा लगे वो करें बिना ये सोचे कि लोग क्या कहेंगे और हम कैसे देख रहे हैं. आखिर दिमाग का सही होना बहुत जरूरी है. जीवन। और मैंने शारीरिक बनावट के बजाय मानसिक स्वास्थ्य को चुना। अब मैं कार्रवाई में वापस आ गया हूं।''



पिता के निधन के 6 महीने बाद हिना ने यह पोस्ट शेयर किया और मेंटल हेल्थ के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। आप जानते ही होंगे एक्ट्रेस के पिता ने कार्डियक अरेस्ट के बाद दुनिया को अलविदा कह दिया था और उसके बाद हिना लंबे समय तक सदमे में रहीं. अब इसी बीच उनके नए पोस्ट से साफ हो गया है कि वह एक्शन में लौट आई हैं।

Related News