हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा कि हम देश में अधिक से अधिक लोगों तक इलेक्ट्रिक वाहनों को पहुंचाने के लिए तेजी से काम कर रहे हैं। हमारा मानना ​​है कि इस तरह के त्योहारों पर लोग ज्यादातर नई चीजें अपनाते हैं।

अगर हम आपसे कहें कि आपको मुफ्त में इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल रहा है, तो आपको शायद यकीन न हो, लेकिन यह बिल्कुल सच है। इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ओणम के मौके पर दमदार ऑफर लेकर आई है। ओणम केरल में मनाया जाने वाला सबसे बड़ा त्योहार है। आइए आपको Hero Electric के इस ऑफर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

फ्री इलेक्ट्रिक स्कूटर
रशलेन के मुताबिक, भारत की सबसे पुरानी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी ओणम के मौके पर हर 100वें ग्राहक को मुफ्त इलेक्ट्रिक स्कूटर मुहैया करा रही है। जी हां बिल्कुल फ्री इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध है।

कंपनी ने कहा है कि यह ऑफर पूरे ओणम त्योहार के दौरान मान्य होगा। इसके अलावा, ग्राहकों को ई-स्कूटर पर 5 साल की कम्युनिकल वारंटी मिलेगी, जिसमें दो साल की एक्सटेंडेड वारंटी शामिल है। हीरो इलेक्ट्रिक ने हाल ही में पूरे भारत में 1000 टचप्वाइंट के साथ केरल के मलप्पुरम में अपनी सबसे बड़ी डीलरशिप खोली है। कंपनी ने आसान फाइनेंस के लिए एयू स्मॉल बैंक के साथ साझेदारी की भी घोषणा की है। यह ग्राहकों को भारत में अधिक से अधिक इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर खरीदने के लिए प्रोत्साहित करेगा।


हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा कि हम देश में अधिक से अधिक लोगों तक इलेक्ट्रिक वाहनों को पहुंचाने के लिए तेजी से काम कर रहे हैं। हमारा मानना ​​है कि इस प्रकार के त्योहार में लोग अधिक से अधिक नवाचारों को अपनाते हैं, जिसमें हरित गतिशीलता समाधान शामिल हैं। ओणम केरल में लंबे समय से मनाया जाने वाला उत्सव है।

हीरो इलेक्ट्रिक रेंज में शामिल इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन
हीरो एडी, वेलोसिटी - हीरो इलेक्ट्रिक द्वारा इलेक्ट्रिक साइकिल, हीरो इलेक्ट्रिक फोटॉन एलपी, हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा सीएक्स - डुअल बैटरी, हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा सीएक्स - सिंगल बैटरी, हीरो इलेक्ट्रिक एनवाईएक्स एचएस 500 ईआर, हीरो इलेक्ट्रिक एनवाईएक्स ई 5, हीरो इलेक्ट्रिक एट्रिया एलएक्स और वहाँ है हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश एलएक्स।

Related News