सब्जी में तीखापन के लिए हम सभी हरी मिर्च डालते है, बहुत लोग इसके अलग अलग रेसिपी भी बनाकर खाते है, आपको बता दे सेहद के लिए हरिमिच बहुत फायदेमंद है, इसमें विटामिन सी की मात्रा बहुत अधिक होती है, आपको बता दे हेल्दी पाचन के लिए महत्वपूर्ण है, हरी मिर्च खाने से आपको कई लाभ हो सकते हैं।


हरी मिर्च शरीर के एक्सेस फैट को कम करने में मदद करती है और इस प्रकार से आपका मेटाबॉलिज्म बढ़ाता है, हेल्दी लोगो को हरी मिर्च जरूर खानी चाहिए।

डायबिटीज से पीड़ित लोगों के लिए हरी मिर्च अमृत है ,इन लोगो को खाने के साथ हरी मिर्च अवश्य खानी चाहिए क्योंकि यह बढ़े हुए शुगर लेवल को काम करने में और शरीर में संतुलन बनाने में और मदद कर सकता है।


वैसे तो लोग इनके बहुत से रेसिपी बनाते है लेकिन आप हरी मिर्च को कच्चा खाएंगे तो ये आपके शरीर को बहुत फ़ायदा देगा।

हिमेश ने अपने सोशल मीडिया पर इस गाने को बड़े ही खुशी से शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि सिंगर सवाई भाट की आवाज बहुत अनोखी है, मैं उनकी आवाज को दुनिया के सामने पेश कर रहा हूं. सवाई बहुत ही ज्यादा प्रतिभाशाली हैं. इसे लड़के को अपना खूब प्यार दें, आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद.”


गाने के रिलीज होने के बाद ही सवाई भाट ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर प्रतक्रिया देते हुए लिखा ”मैं आपका सवाई भाट आपको नमस्कार करता हूं, आज मैं बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि आज मेरा नया गाना सांसे रिलीज हुआ है, मैं हिमेश जू का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मुझे गाने का मौका दिया यह एक सुंदर गीत है, आप सभी यूट्यूब पर जाकर सुनें. इसके साथ ही मेरे गाने को बहुत सारा प्यार दें.


Related News