आपको बता दे बहुत जल्द यानि 10 मई को मदर्स डे है, लेकिन लॉकडाउन में हर किसी को यही टेंसन है कि इस साल किस तरह से इसे स्पेसल बनाया जाए, वैसे तो मदर्स डे हर बच्चों के लिए बहुत ही ख़ास होता है,यूं तो हम में से कई लोग हमेशा की तरह इस मदर्स डे को भी अपनी मां के लिए खास बनाना चाहते हैं, लेकिन लॉकडाउन के चलते बाहर जाना संभव नहीं है. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे स्पेशल टिप्स बता रहे हैं, जिनके जरिए आप घर में रहकर ही इस मदर्स डे को अपनी मां के लिए हमेशा के लिए यादगार बना सकते हैं।


कहते हैं तस्वीरें जिंदगी की खूबसूरत यादों की गवाह होती हैं और सभी के दिल के काफी करीब होती हैं, आप भी इस मदर्स डे अपनी मां संग क्लिक की हुई खूबसूरत तस्वीरों की मोबाइल ऐप के जरिए शॉर्ट वीडियो बना सकते हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में आप मां पर बेस्ड कोई इमोशनल सॉन्ग लगा सकते हैं और उसे अपनी मां को भेजकर उनको स्पेशल महसूस करा सकते हैं।


मां हमेशा हमारी हर पसंद और ना पसंद का ख्याल रखती है. हमारे कहने से पहले ही हमारी हर ख्वाहिश को पूरा करती है, इस मदर्स डे आप घर में रहकर अपनी मां के लिए उनकी पसंद की डिश बनाकर उन्हें अपने हाथों से उसी प्यार के साथ सर्व करें।


मां अपनी पूरी जिंदगी हमारी ख्वाहिशों को पूरा करने में निकाल देती है, लेकिन हम कभी मां का उनके प्यार और ममता के लिए शुक्रिया अदा नहीं कर पाते हैं. लेकिन मदर्स डे का दिन मां को थैंक्यू कहने के लिए सबसे बेस्ट है, इस मदर्स डे घर में पड़ी पुरानी चीजों से एक क्रिएटिव कार्ड बना सकते हैं और मां के लिए खूबसूरत मैसेज लिखकर उनका शुक्रिया अदा कर सकते हैं।

Related News