आज के समय में व्हाट्सएप का इस्तेमाल हर कोई करता है, मगर इसके साथ आने वाले बदलाव कभी किसी को पसंद आते हैं तो कभी किसी को पसंद नहीं आते। बता दे की, WhatsApp अपने यूजर्स के चैटिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए नए-नए फीचर लाता रहता है.

आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों में WhatsApp में कई बेहतरीन फीचर्स की एंट्री हुई है। अब इसी कड़ी में कंपनी यूजर्स के लिए कुछ और नए फीचर लाने की तैयारी कर रही है। इन फीचर्स के साथ व्हाट्सएप इस्तेमाल करने का मजा दोगुना हो जाएगा

मैसेज भेजने के बाद भी एडिट करें- बता दे की, व्हाट्सएप का यह फीचर बहुत काम का है। इस फीचर के आने के बाद यूजर्स भेजे गए मैसेज को 15 मिनट के अंदर एडिट कर सकेंगे। हां, और संपादित संदेश संपादित लेबल के साथ चैट बबल में दिखाई देंगे। इससे प्राप्तकर्ता को पता चल जाएगा कि संदेश भेजे जाने के बाद उसे संपादित किया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, WhatsApp का ये अपकमिंग फीचर यूजर्स की सुरक्षा और प्राइवेसी के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकता है. यह फीचर काफी समय से डिमांड में था और अब इसे लाने की तैयारी है। इसके रोलआउट के बाद व्यू वन्स मार्क करके भेजे गए फोटो और वीडियो के स्क्रीनशॉट नहीं लिए जाएंगे।

Related News