अगर आप ट्रेन या बस के बजाय फ्लाइट से यात्रा करने की योजना बना रहे हैं, तो आप फ्लिपकार्ट से सस्ती कीमत पर टिकट बुक कर सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग तो की जाती है, लेकिन टिकट कैसे बुक करें। हालांकि ज्यादातर लोगों को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है, अब तो फ़्लिपकार्ट पर फ़्लाइट का टिकट भी आसानी से बुक किया जा सकता है और वो भी सस्ते दाम में, इसके लिए आपको ज़्यादा कुछ करने की ज़रूरत भी नहीं है।

अगर आप फ्लिपकार्ट पर सस्ते टिकट बुक करना चाहते हैं तो आज हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि यह कैसे करना है और साथ ही उस ऑफर के बारे में भी जहां आपको टिकट बुकिंग पर भारी छूट मिल सकती है। सबसे सस्ती फ्लाइट टिकट बुक करने के लिए आपको सबसे पहले ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर जाना होगा। यहां आपको कई विकल्प मिलेंगे, जिनमें से आपको ऊपर दिखाई देने वाले टूर ऑप्शन को सेलेक्ट करना है।

इसके ऑप्शन पर क्लिक करने पर आपको फ्लाइट की बोर्डिंग और डेस्टिनेशन लोकेशन चुनने का ऑप्शन दिखाई देगा। यहां आपको उस शहर का स्थान दर्ज करना होगा जहां से आप यात्रा करना चाहते हैं और गंतव्य तिथि जहां से आप यात्रा करना चाहते हैं, वापसी की तारीख और यात्रियों की संख्या और श्रेणी का चयन करें।

₹999 में फ्लाइट से सफर का मौका, हजार रुपये तक फ्लाइट वाउचर फ्री मिलेगा,  जानें ऑफर डीटेल

जैसे ही आप इन सभी वस्तुओं का चयन करते हैं, आपको उस दिन के लिए उड़ानें दिखाई देंगी। एक बार जब आप उड़ान चुन लेते हैं तो आप टिकट खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि फ्लाइट टिकट बुक करने पर आपको 10 प्रतिशत की भारी छूट दी जा रही है। यह आपको बहुत बचा सकता है।

Related News