इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी साड़ी कितनी महँगी और स्टाइलिश है जब तक कि उसका ब्लाउज क्लासी न हो। एक स्टाइलिश ब्लाउज एक सिंपल साड़ी को भी बेहद खास बना देता है लेकिन अपने लिए ब्लाउज चुनना इतना आसान नहीं है। यही कारण है कि हम आपके लिए शानदार गोल्डन ब्लाउज डिजाइन लेकर आए हैं जिन्हे आप किसी भी साड़ी के साथ ट्राई कर सकती हैं। गोल्डन ब्लाउज को आप सिंपल से लेकर कलर साड़ी के साथ पहन सकती हैं।कांजीवरम से शिफॉन तक, एक गोल्डन ब्लाउज सबके साथ मैच होगा!

गोल्डन लेस ब्लाउज

एक गोल्डन लेस के साथ आप अपने ब्लाउज को एक आकर्षक लुक दे सकते हैं। ब्लाउज को गोल्डन फ्लोरल लेस के साथ बनाया जाता है, जो किसी भी साड़ी और यहां तक कि आपके लेहेंगा स्कर्ट से मैच करेगा। लेस की खूबसूरती को निखारने के लिए हाई नेक ब्लाउज को आप चुन सकते है।

फुल नेक गोल्डन कलर का ब्लाउज डिज़ाइन

यह डिजाइन सामने और पीछे के हिस्से पर किए गए एक पैटर्न के साथ आता है। इस ब्लाउज पर आस्तीन हैं, जो बहुत लंबा नहीं है, इसलिए, यह पहनने के लिए बहुत आरामदायक है। आप इसे नेट साड़ी के साथ पहन सकती हैं।

एंटीक गोल्डन ब्लाउज़ डिज़ाइन

गोल्ड कलर ब्लाउज़ डिज़ाइन का यह डिज़ाइनर पीस लेटेस्ट ट्रेंड है। इसका एंटीक गोल्डन पैटर्न है जो देखते ही किसी का भी ध्यान खींच लेगा। स्लीवलेस पैटर्न के साथ ये और भी फबता है।

स्कैलप्ड गोल्डन ब्लाउज

अगर आपको नेट की साड़ियों से प्यार है, तो यह नेट की साड़ियों के लिए बहुत अच्छा ब्लाउज है। यह सभी का ध्यान आपकी ओर खींच सकता है। इस ब्लाउज पर किए गए छोटे पैटर्न महिलाओं को बेहद पसंद आते हैं । यदि आप सबसे अच्छे गोल्ड कलर ब्लाउज बैक नेक डिजाइन में से एक की तलाश में हैं तो ये आपके लिए सही है।

गोल्ड-नेट डिजाइनर ब्लाउज

यदि आप गोल्डन नेट ब्लाउज की तलाश कर रहे हैं, तो ये आपके लिए सही है । गोल्डन कलर इस ब्लाउज पर पूरी तरह से सूट करता है और बैक लेस पैटर्न पीठ को एक सही आकार देता है।

Related News