दुनिया भर से कई चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं। इस समय जो चौंकाने वाली घटना सामने आई है वह असम के कछार जिले के धौलाई विधानसभा क्षेत्र के गंगा नगर गांव की है. इस मामले में जो हुआ उसे जानकर आप होश खो बैठेंगे। यहां एक पालतू बकरी ने इंसान जैसे बच्चे को जन्म दिया। कथित तौर पर बच्चे के दो पैरों और कानों को छोड़कर, मानव बच्चों की तरह पूरा शरीर था, हालांकि जन्म के आधे घंटे बाद बच्चे की मृत्यु हो गई।

मामले की जानकारी देते हुए चरवाहे ने कहा कि वह यह देखकर हैरान रह गया कि उसकी बकरी ने पिछले सोमवार को मानव शरीर जैसे बच्चे को जन्म दिया. इस दौरान पूरा चेहरा शिशु जैसा था और बच्चे की कोई पूंछ नहीं थी। खबर फैलते ही इसे देखने के लिए ग्रामीण जमा हो गए और यह घटना अब शहर में चर्चा का विषय है।



फिलहाल वायरल हो रही ये तस्वीरें दिखाती हैं कि बकरी ने एक अविकसित जीव को जन्म दिया है और इसकी ताकत बिल्कुल इंसानों जैसी ही दिखती है. जब एक काली बकरी के पेट से एक भूरे रंग का बच्चा पैदा हुआ, तो ग्रामीणों ने मान लिया कि उनके पूर्वजों में से एक का जन्म हुआ है। हालांकि, बच्चा ज्यादा समय तक जीवित नहीं रह सका और इसके बाद ग्रामीणों ने पारंपरिक रीति-रिवाजों के अनुसार उसे दफना दिया।

Related News