दोस्तों, आपको बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में सुसाइड करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। आत्महत्या करने से पहले युवक ने व्हाट्सएप पर मरने की असली वजह बताई है। बता दें कि जितेंद्र सोढ़ी नामक का युवक एक लड़की से 10 साल से रिलेशनशिप में था। इस प्रेम कहानी का खुलासा मृतक युवक के ऑडियो क्लिप के जरिए हो सका है।

ऑडियो क्लिप में उसने कहा है कि मैं उसके बिना नहीं रह सकता था, और वह मुझे धोखा दे रही है। मैं उसे तकलीफ नहीं दे सकता हूं। इस दर्द से बचने के लिए मैं खुद को चोट पहुंचा रहा हूं। मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रहा हूं। इस बात को मैं फिर से दोहरा रहा हूं, मेरी सुसाइड की असली वजह वह है। वह मुझसे धोखा कर रही है, मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रहा हूं, थैंक्यू।

प्रेमी युवक ने यह भी कहा है कि मैंने इस रिलेशनशिप में पूरे 10 साल दिए। लेकिन मुझे क्या मिला। उसके घरवाले सोचते हैं कि मैं उसके पीछे पड़ा हूं, लेकिन मैंने उन्हें कुछ नहीं कहा। सोचा लड़की की इज्जत है, सभी लड़कों का ही नाम खराब करते हैं। यहां लड़की देखो क्या कर रही है। उपरोक्त बातें आॅडियो के माध्यम से रिकॉर्ड करने के बाद प्रेमी युवक जितेंद्र सोढ़ी ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली।

बता दें कि यह मामला दिल्ली के राजेंद्र नगर इलाके का है। यह वारदात इसी साल 6 जून की है। जितेंद्र सिविल सर्विस की तैयारी कर रहा था। अदालत की दखल के बाद पुलिस एफआईआर के जरिए इस मामले का खुलासा हो सका है।

Related News