रिलेशनशिप में रहने वाले कपल ये बात अच्छे से समझते हैं कि प्यार है तो लड़ाइयां भी होगी। हर कपल के बीच लड़ाइयां होती है और ये लड़ाइयां सुलझ भी जाती है। लेकिन कई बार एक दूसरे को सबक सिखाने की चाह में कई लोग ऐसा कर बैठते हैं जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं।

चीन में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला जब वक महिला ने डिलीवरी ब्यॉय से एक अजीब रिक्वेस्ट करी। यहां ऑर्डर तो एक कप चाय पहुंचाने का ही था, लेकिन ऑर्डर को लेकर जो टिप्पणी की गई थी वो बिल्कुल सहज नहीं थी।

पूर्व प्रेमी से नाराज महिला ने ऑर्डर में उसे दूध की चाय ले जाकर अपने बॉयफ्रेंड को देने के लिए नहीं बल्कि उसके मुँह पर फेंकने के लिए कहा। महिला ग्राहक ने लिखा, "चाय अच्छी होने की जरूरत नहीं है, बस उसके चेहरे पर वो सही तरीके से फेंकी जाए। लेकिन आप सोच रहे होंगे कि डिलीवरी ब्यॉय ने ऐसा नहीं किया होगा लेकिन ऐसा नहीं है। डिलीवरी ब्यॉय ने इस रिक्वेस्ट को पूरा किया।

डिलीवरी ब्वॉय ने जब ऑर्डर के मुताबिक, आदमी के चेहरे पर चाय फेंक दी और उसे निर्देशों को दिखाने के लिए उसकी एक्स की रसीद दे दी। डिलीवरी ब्वॉय ने माफी मांगते हुए कहा कि "क्षमा करें, मैंने अभी ग्राहक के आदेश के आधार पर काम किया है।"

खबरों के मुताबिक, इस घटना पर फूड कंपनी के प्रवक्ता ने एक बयान दिया कि कंपनी मामले की जांच करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि अगर डिलीवरी ब्वॉय को ऐसा लग रहा था कि यह अनुचित निर्देश नहीं है, तो ऐसे आदेश को अस्वीकार कर सकता था।

Related News