Third party image reference

जिस तारीख को आपका जन्म होता है, उसमें आपके जीवन से जुड़े कई रहस्य छिपे होते है। अंकशास्त्र में आपके जन्म की तारीख बहुत महत्वपूर्ण होती है क्योंकि यह आपके अतीत, वर्तमान और भविष्य से जुड़ीं होती है। हम आपको आपकी जन्म की तारीख के आधार पर उन चीज़ों के बारे में बताने जा रहे है आपको जिनसे दूर रहना चाहिए क्योंकि इनकी वह से आप बड़ी मुसीबत में पड़ सकते है।

Third party image reference

जिन लोगों का जन्म 1, 10, 19 और 28 तारीख हो हुआ है उन लोगों को अधिक धन खर्च करने से बचना चाहिए क्योंकि अगर वे ऐसा करते है तो आप आर्थिक मुसीबत में पड़ सकते है। वहीं 2, 11, 20 और 29 तारीख को जन्में लोगों को जल्दी घबराने से बचना चाहिए। अगर 3, 12, 21 और 30 तारीख को जन्में लोगों की बात करें तो इन्हें अपने खर्चों पर नियंत्रण रखने की सख्त जरूरत है।

Third party image reference

किसी भी महीने की 4, 13, 22 और 31 तारीख को जन्में लोगों को जल्दी भावुक होने और ज़िद्द करने से बचना चाहिए। वहीं 5, 14 और 23 अपनी सेहत का ख़ास ध्यान रखना चाहिए और आपने खान पान की आदतों को बदलना चाहिए। 6, 15 और 25 तारीख को जन्में लोगों को किसी पर भी जल्दी विश्वास करने से बचना चाहिए। 7, 16 और 25 तारीख को जन्में लोगों को अपने अहंकारी और गुस्सैल स्वभाव को बदलना चाहिए।

8, 17 और 26 तारीख को जन्में लोगों को लोगों पर ज्यादा निर्भर होने से बचना चाहिए। 9, 18 और 27 तारीख को जन्में लोगों को अपने जीवन में नकारात्मकता और जल्दी गुस्सा करने से बचना चाहिए।

Related News