व्हाट्सएप ने विंडोज ऐप के लिए बीटा वर्जन जारी कर दिया है। आपको बता दें कि इसे कुछ यूजर्स के लिए ही जारी किया गया है और इसका बिल्ड नंबर 2.2240.1.0 बताया गया है। WABetaInfo की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, इस अपडेट को इंस्टॉल करने के बाद यूजर्स को ऐप में एक नया साइडबार और स्टेटस का जवाब देने का एक नया तरीका मिलेगा।


WB ने इसका स्क्रीनशॉट भी साझा किया। नए स्टेटस फीचर से लोगों को स्टेटस का जवाब देने के लिए अलग से बार मिलेगा। साथ ही नए अपडेट में कुछ यूजर्स ने यह भी देखा है कि माइक्रोसॉफ्ट स्टोर से अपडेट करते समय उन्हें ऐप साइड बार भी दिखाई दे रहा है, जहां से यूजर्स आसानी से स्टेटस अपडेट, सेटिंग्स और प्रोफाइल देख सकते हैं।


जैसा कि उल्लेख किया गया है कि ये सुविधाएं विंडोज के लिए व्हाट्सएप बीटा संस्करण को अपडेट करने के बाद ही उपलब्ध हैं। इन फीचर्स को पाने के लिए यूजर्स को 2.2240.1.0 बीटा अपडेट करना होगा। जैसा कि उल्लेख किया गया है, ये सुविधाएं विंडोज के लिए व्हाट्सएप के बीटा संस्करण को अपडेट करने के बाद ही उपलब्ध हैं। इन फीचर्स को पाने के लिए यूजर्स को 2.2240.1.0 बीटा अपडेट करना होगा।


इसके अलावा WhatsApp अपने ऐप में एक नया फीचर लाने की तैयारी में है, जिसे स्पेशल ग्रुप के लिए पेश किया जाएगा। बताया गया है कि WhatsApp जल्द ही अपने पुराने फीचर के लिए एक अपडेट रोल आउट कर रहा है। तो समूह में 1,024 प्रतिभागियों को जोड़ा जा सकता है। फिलहाल इसे बीटा यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है। फोटो में देखिए कैसे काम करेगा यह फीचर।

Related News