मेहेन्दी शादियों और त्योहारों के लिए जबसे जरुरी काम है । मेहंदी हर जगह खुशिया फैलाने का काम करती है। हर घर पर मेंहदी की महक एक सौम्य याद दिलाती है कि प्यार हवा में है। यदि आप मेहंदी के अचे डिजाइन की तलाश कर रहे हैं, तो 2019 के ये अविश्वसनीय मेहँदी डिजाइन आपके लिए आवश्यक हैं।

1. हर लड़की के लिए जो इसे पसंद करती है

हम प्यार करते हैं कि इस डिजाइन की सुंदरता को लाने के लिए डिजाइनर ने कितनी सही जगहों पर रिक्त स्थान का उपयोग किया है। बहुत सरल नहीं, बहुत आडंबरपूर्ण नहीं; हर मायने में सिर्फ सही।

2. क्योंकि मिनिमलिस्टिक मेहंदी वास्तव में एक बात है

अगर मुझे इस सूची में अपनी पसंदीदा मेहंदी डिज़ाइन चुनने के लिए कहा गया, तो यह निश्चित रूप से यह न्यूनतम पैटर्न होगा। इस डिजाइन की सुंदरता इसकी साफ-सफाई में निहित है। इसके अलावा, यह नियमित पारंपरिक पैटर्न की तुलना में बहुत अधिक मजेदार और कथन है।

3. कुछ रॉयल फील के लिए

यह अद्वितीय और भव्य डिजाइन हर दुल्हन के लिए है जो अपने हाथों पर उस अतिरिक्त ध्यान को प्राप्त करना चाहते हैं। और क्यों नहीं, जब आप दुल्हन होते हैं तो कुछ भी अतिरिक्त नहीं होता है।

4. लव, मेड विद लव

अगर कोई मेहंदी डिजाइन है जो हमें संतुलन के बारे में सिखा सकता है, तो वह यह है। सौंदर्यशास्त्र से लेकर जटिल विवरण तक सब कुछ इस डिजाइन को दुल्हन की तरह सुंदर बनाता है जो आप होंगे।

5. क्योंकि सब कुछ पुष्प इतना दुल्हन है

चाहे वह लहंगा हो, ज्वैलरी हो या मेहंदी डिजाइन, हम दुल्हनों पर हर चीज का पुष्प बहुत पसंद करते हैं। यह आश्चर्यजनक है कि इस तरह से सौंदर्य बनाने के लिए छोटे फूलों को एक साथ कैसे बुना जाता है।

6. कोलका डिजाइन, कोई भी?

पारंपरिक कोल्का पैटर्न एक क्लासिक मेहंदी डिज़ाइन है जिसे कोई भी दुल्हन नहीं कह सकती है। इसके अलावा, क्या आप देखते हैं कि उंगलियों पर काले सुझावों की अनुपस्थिति इस डिजाइन को और अधिक भव्य कैसे बना रही है?

Related News