मंगेतर ने अपने साथियों के साथ मिलकर पायल की हत्या करके उसके शव के तीन टुकड़ कर दिए और उसे फार्म हाउस के पास गड्ढे में दबा दिया। बता दें कि पुलिस ने पायल के शव के सड़े-गले तीन टुकड़े बरामद करने के बाद पूरी घटना का खुलासा किया है।

पुलिस के मुताबिक, पायल की हत्या उसके पूर्व मंगेतर ने अपने साथियों के साथ मिलकर की थी। इन सभी के खिलाफ अपहरण और हत्या करने का मामला दर्ज किया जा चुका है। बता दें कि गंज थाना इलाके हमामवाली गली निवासी 22 वर्षीय युवती जैनब उर्फ पायल एक नवंबर से ही लापता थी।

उसके भाई राहिल ने गंज थाने में अपनी बहन पायल के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। राहिल ने यह भी आरोप लगाया था कि उसकी बहन पायल का रिश्ता मोहल्ला कुंडा निवासी जहांगीर के साथ तय हुआ था, लेकिन यह रिश्ता बाद में टूट गया था।

एक नवंबर को पायल अपने घरवालों से यह कहकर बाहर निकली थी कि वह अपने सहेली के यहां जा रही है। लेकिन जब वह घर नहीं लौटी तब राहिल की तहरीर पर पुलिस ने जहांगीर और इमरोज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।

पुलिस ने इमरोज को हिरासत में लेकर जेल भी भेज दिया था, जबकि जहांगीर ने एक अन्य पुराने मामले में जेल में आत्मसमर्पण कर दिया था। जब पुलिस ने शनिवार को जहांगीर को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो उसने जुर्म स्वीकार कर लिया और पायल की हत्या कर उसके शव को जमीन में दफनाने की बात कही।

पुलिस ने कोसी पुल के पास जंगल से पायल के शव के तीन टुकड़े बरामद किए। डीएनए टेस्ट से इस बात की पुष्टि हुई है कि शव के टुकड़े पायल के ही हैं। फरार चल रहे अन्य हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दबिश जारी है।

Related News