कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है और वह जाति, धन, गरीबी और उम्र नहीं देखता। वैसे इसका एक उदाहरण आए दिन देखने को मिलता है और हाल ही में भी देखने को मिला है. दरअसल, यह उदाहरण पाकिस्तान में देखा गया है और अब पूरी दुनिया में इसकी चर्चा हो रही है। हुआ यूं कि यहां की एक महिला डॉक्टर को सफाई कर्मचारी से प्यार हो गया और महिला डॉक्टर ने उसे प्रपोज कर दिया। आपको शायद यकीन ना हो लेकिन ये सच है. वहीं दोनों के बीच प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी कर ली.

जी हाँ, और बताया जा रहा है कि यह शादीशुदा जोड़ा ओकारा जिले के दीपालपुर का रहने वाला है. जी हां और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सफाईकर्मी का नाम शहजाद है, जबकि महिला डॉक्टर का नाम किश्वर साहिबा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने किश्वर विलेज व्लॉग नाम से एक यूट्यूब चैनल भी बनाया है। जी हाँ और इस चैनल पर वे तरह-तरह के वीडियो शेयर करते रहते हैं.

जानकारी के मुताबिक जब उनकी शादी हुई तो 'मेरे पाकिस्तान' नाम के एक यूट्यूब चैनल ने उनका इंटरव्यू भी लिया, जिसमें शहजाद ने बताया कि 'उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनकी जिंदगी में एक डॉक्टर साथी बनकर आएगा.' वहीं किश्वर साहिबा यानी डॉक्टर ने कहा, 'उन्हें शहजाद की पर्सनैलिटी बहुत पसंद थी, वह हमेशा उनसे सिर नीचा करके बात करते थे. शहजाद को देखकर उसे नहीं लगा कि वह सफाई कर्मचारी या चाय बनाने वाला का काम करता है।'

Related News