इंटरनेट डेस्क. कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। आलिया भट्ट ने एक्टर रणवीर कपूर के साथ अप्रैल के महीने में शादी की थी। आलिया भट्ट प्रेगनेंसी में भी आए दिन नए-नए स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही है । हाल ही में आलिया भट्ट स्टाइलिश ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई है। यदि आप भी प्रेगनेंसी के दौरान हॉट लुक पाना चाहती है तो आप आलिया भट्ट की इस ड्रेस को कैरी कर सकती है आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं आलिया भट्ट की इस बॉडीकॉन ड्रेस के बारे में विस्तार से -

* यदि आप भी बहुत जल्द मां बनने वाली है और आप इस बात को लेकर कंफ्यूज है कि ऐसा क्या करें जो आपके बेबी बंप के साथ आपको एक स्टाइलिश लुक दे। तो आप इसके लिए आपके लिए आलिया भट्ट की ये ड्रेस बेस्ट है। आलिया भट्ट की है ऑरेंज शेड की डीपनेक वाली बॉडीकॉन ड्रेस प्रेगनेंसी में स्टाइलिश लुक पाने के लिए बहुत अच्छी ड्रेस है।

* आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म बड़ा शस्त्र के प्रीमियर में जो ड्रेस केरी की थी वह प्रेगनेंसी में उनके लिए बोल्ड लुक देने का काम कर रही थी। आलिया भट्ट की यह ड्रेस हाई स्लिट के साथ काफी डीप कट की भी है। इस ड्रेस में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आलिया भट्ट ने अपने बालों को खुला रखा और मेकअप की बात करें तो न्यूड मेकअप किया।

* आलिया भट्ट अपने इस रिब्ड बॉडीकॉन ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थी। आलिया भट्ट की इस ड्रेस की सबसे खास बात यह है कि प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए यह ड्रेस पहनने में काफी आरामदायक है इस ड्रेस को आप प्रेगनेंसी के दौरान एक बार जरूर ट्राई करें।

* यदि आप का भी मन आलिया भट्ट की इस ड्रेस को कैरी करने का है तो आप इस ड्रेस को ऑनलाइन के माध्यम से खरीद सकती है यह ड्रेस आपको Anaita Shroff Adajania के शानदार कलेक्शन पर आसानी से मिल जाएगी। जिसे कैरी करके आप भी एक स्टाइलिश और क्लासी लुक पा सकती है।

Related News