इंटरनेट डेस्क। आज के सारे हर एक महिला फैशन और स्टाइल में आगे रहना चाहती है जिसके लिए वह अपनी तरफ से पूरी कोशिश करती है आजकल के समय में हर कोई ऑनलाइन शॉपिंग करता है। ऑनलाइन शॉपिंग करने का सबसे बड़ा नुकसान यह है कि कभी-कभी ऑनलाइन खरीदे हुए कपड़े वह नहीं दे पाते जो हम इंटरनेट पर देखते हैं। अगर आप भी कम बजट में फैशन और स्टाइल में आगे रहना चाहती है तो आप दिल्ली के इन मार्केट से करें शॉपिंग। आइए लेख के माध्यम से आपको बताते है दिल्ली में स्तिथ ऐसे कुछ मार्केट के बारे में जहा पर आप कम पैसों में आसानी से अच्छी शॉपिंग कर सकते है। आइए जानते है विस्तार से -

1. दिल्ली में स्थित तिलक नगर सेंट्रल मार्केट :

अगर आपने लड़की होकर दिल्‍ली में स्थित तिलक नगर की सेंट्रल मार्केट की शॉपिंग नही की तो आपने क्या शॉपिंग की। इस मार्केट में स्टाइलिश कपड़ो का भंडार है। यहां आप अपने स्टाइलिश के हिसाब से हर तरह के कपड़ों को खरीद सकती हैं। यहां आपको अच्छी रोडसाइड शॉपिंग मिल जाएगी।

2. दिल्ली में स्थित सरोजनी नगर :

इस मार्केट में महिलाओं की हर जरूरत की चीज मिल जाती है। दिल्ली में स्थित सरोजनी नगर भी स्टाइलिश कपड़ों के लिए फेमस है. आपको बता दें कि सामना खरीदते समय यहां आप खूब बार्गेनिंग कर सकती हैं। कपड़े, फुटवेयर, ज्वैलरी सभी ट्रेंडी स्टाइल का मिल जाएगा।

3. दिल्ली में स्थित गांधीनगर मार्केट :

दिल्ली में स्थित गांधीनगर मार्केट का नाम तो आपने भी सुना होगा। इस मार्केट में शॉपिंग के लिए जरूर जाए। यहां पर आप कम बजट में आसानी से शॉपिंग कर सकती है क्योंकि यह एक होलसेल मार्केट है। यहां आपको अपने हिसाब की ब्रांडे वाली जींस टी-शर्ट आदि मिल जाएगी।

4. जनपथ मार्केट :

महिलाओं कि शॉपिंग के लिए दिल्ली में स्थित जनपथ मार्केट बहुत ही अच्छा और सस्ता मार्केट है। यहां पर महिलाओं को वेस्टर्न आउटफिट्स और सभी तरह की डिजाइन ज्वेलरी बहुत ही कम दाम में मिल जाएगी। महिलाओं के लिए सभी तरह के कपड़े इस बाजार में आपको आसानी से मिल जाएंगे।

Related News