फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है सभी लोग फेस्टिव सीजन में खूबसूरत दिखने के लिए कई तरह के एथिनिक आउटफिट्स को पहनना पसंद करते हैं यदि आप भी इस फेस्टिव सीजन में साड़ी पहनकर ट्रेडिशनल लुक पाना चाहती है तो आप साड़ी के लिए पूजा हेगड़े के इन साड़ी ट्रेडिशनल लुक्स को रीक्रिएट कर सकती है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते है पूजा हेगड़े के साड़ी लुक्स के बारे में विस्तार से -

* पेस्टल ग्रीन साड़ी :

फेस्टिव सीजन में खूबसूरत लुक पाने के लिए आप पूजा हेगड़े की इस पेस्टल ग्रीन साड़ी को कैरी कर सकती है इस साड़ी में एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत लग रही है इस साड़ी पर मिरर वर्क किया गया है। इस साड़ी के साथ पूजा हेगड़े ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्रा लेट स्टाइल ब्लाउज कैरी किया है और इसी के साथ इयररिंग्स भी कैरी किए हैं। आप भी उनके इस लुक को रीक्रिएट कर सकती है।

* गोल्डन साड़ी :

साड़ी के लिए आप पूजा हेगड़े के इस गोल्डन लेना साड़ी वाले लोग से भी टिप्स ले सकती है। पूजा हेगड़े ने अपनी इस गोल्डन ले लाल साड़ी के साथ मैचिंग राउंड के नेक ब्लाउज को कैरी किया है। इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन चूड़ियां और रिंग तथा नेट पर इसके साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है और यदि बात मेकअप की की जाए तो एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।

* सफेद और पीले रंग की साड़ी :

पूजा हेगड़े ने अपने इस लुक में सफेद और पीले रंग की साड़ी के कैरी की हुई है उनकी इस साड़ी पर कश्मीरी कढ़ाई की गई है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने ओपन नेट ब्लाउज कैरी किया हुआ है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पूजा हेगड़े ने अपने बालों को बन में बांधा है। और अपने लुक को मैट लिप कलर के साथ कंप्लीट किया है।

* चिकनकारी साड़ी :

पूजा हेगड़े ने अपनी इस तस्वीर में चिकनकारी डिजाइनर साड़ी केरी की हुई है इसके साथ उन्होंने बैकलेस पैटर्न वाला ब्लाउज पेयर किया है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और स्टेटमेंट इयररिंग्स कैरी करके अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Related News