वर्तमान समय में सभी महिलाएं हर खास मौके पर खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पाना चाहती है जिसके लिए वह तरह-तरह के आउटफिट्स भी ट्राई करती है। इस बार किसी खास प्रोग्राम में आप खास लुक पाने के लिए वाइट कलर के एथेनिक आउटफिट्स ट्राई कर सकती हैं यह आउटफिट्स आपको एक क्लासी लुक देने का काम करेंगे। यदि आप भी वाइट कलर के एथनिक आउटफिट्स कैरी करने का प्लान कर रही है तो आप इसके लिए इन बॉलीवुड एक्ट्रेस से इंस्पिरेशन ले सकती है। आइए जानते है इनके बारे में -


* फ्लेयर्ड लहंगा :

किसी भी खास मौके पर आप स्टाइलिश लुक पाने के लिए फ्लेयर्ड लहंगा कैरी कर सकती हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपने इस लुक में खूबसूरत फ्लेयर्ड लहंगा कैरी किया हुआ है और इसके साथ उन्होंने फुल स्लीव्स लहंगा कैरी किया है। इस लहंगे किस लिस्ट पर सफेद रंग में फ्लोरल मोटिफ्स है। तथा अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मराल्ड चोकर और लॉन्गलाइन नेकलेस कैरी किया है।


* साड़ी :

खास लुक पाने के लिए आप वाइट कलर की साड़ी भी कैरी कर सकते हैं। इस तस्वीर में कियारा आडवाणी ने वाइट कलर की खास साड़ी के निकली हुई है और इसके साथ उन्होंने हेमलाइन ब्लाउज कैरी किया है जिस पर हैवी वर्क किया गया है इस साड़ी के साथ कियारा आडवाणी ने खूबसूरत स्टेटमेंट इयररिंग्स वीय किए हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कियारा ने अपने माथे पर ब्लैक कलर की बिंदी लगाई है।


* अनारकली सूट :

आप खास और क्लासी लुक पाने के लिए अनारकली सूट भी कैरी कर सकती हैं। आलिया भट्ट ने अपने इस तस्वीर में वाइट कलर का अनारकली सूट किया हुआ है जिस पर गोल्डन कलर का वर्क किया गया है आलिया ने इस सूट में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बालों को खुला रखने के साथ इयररिंग्स कैरी किए है और बिंदी लगाई हुई है।


* शरारा :

खास मौके पर खूबसूरत और क्लासी लुक पाने के लिए आप शरारा कैरी कर सकती हैं इस तस्वीर में परिणीति चोपड़ा ने एक खूबसूरत फिट और फ्लेयर्ड शरारा कैरी किया हुआ है जिसके साथ उन्होंने एंब्रायडर्ड कुर्ता पेयर किया है। परिणीति चोपड़ा ने अपने कुर्ते को बेल्ट के साथ टीम अब किया है और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए परिणीति ने स्टेटमेंट चोकर सेट कैरी किया है।

Related News