इंटरनेट डेस्क. आलिया भट्ट का नाम हम सभी अच्छी तरह से जानते हैं आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है। इस वक्त आलिया भट्ट प्रेगनेंसी के दौरान भी काम करती हुई नजर आ रही है और नए फैशन गोल्स सेट कर रही है। यदि आप भी प्रेगनेंसी के दौरान अपने ऑफिस काम करने जा रही है तो आप ऑफिस जाने के लिए प्रेगनेंसी के दौरान आलिया भट्ट के इन लोग को रीक्रिएट कर सकती है। आलिया भट्ट के इन लुक्स में आप कंफर्ट महसूस करने के साथ-साथ खूबसूरत और स्टाइलिश भी देख सकेगी। आइए जानते है विस्तार से -

* ब्लेजर, टैंक टॉप और जींस :

प्रेगनेंसी के दौरान आप आलिया भट्ट के इस लुक से टिप्स ले सकते हैं आलिया ने अपने इस लुक में वाइट टैंक टॉप के साथ जींस और लैवेंडर ब्लेजर कैरी किया है। आप इसके साथ शर्ट भी कैरी कर सकती है ऑफिस जाने वाली महिलाओं के लिए यह लुक एकदम परफेक्ट है।

* ब्लैक शर्ट और पजामा :

प्रेगनेंसी के दौरान स्टाइलिश और खूबसूरत दिखने के लिए आप आलिया भट्ट के इस लुक्स को विक्रिएट कर सकती है अपने इस लुक में आलिया भट्ट ने ब्लैक कलर के आउटफिट कैरी किए हुए हैं। इस लुक में आलिया भट्ट ने ब्लैक कलर की लूज शर्ट के साथ लूज पजामा कैरी किया हुआ है अपने इस लुक में आलिया बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

* पिंक कलर का सूट :

त्योहारी सीजन में सभी महिलाएं एथनिक लुक आना चाहती है प्रेगनेंसी के दौरान त्योहार पर आप भी आलिया भट्ट के इस लुक से टिप्स ले सकते हैं अपने इस लुक में आलिया भट्ट ने पिंक कलर का सूट कैरी किया हुआ है जिस पर पीले रंग की कढ़ाई की गई है। इस सूट में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आलिया भट्ट ने अपने बालों को खुला रखा है और झुमके केरी किए हुए हैं।

* आलिया की पोल्का डॉट शॉर्ट ड्रेस :

प्रेगनेंसी के दौरान खूबसूरत दिखने के लिए आप आलिया भट्ट की ड्रेस को भी कैरी कर सकती है। अपने इस लुक में आलिया भट्ट ने पोल्का डॉट शॉर्ट ड्रेस कैरी की हुई है। अपने इस ड्रेस में आलिया भट्ट बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है इस ड्रेस में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आलिया भट्ट ने अपने बालों को खुला रखा है और इसी के साथ इयररिंग्स भी कैरी किए हुए।

Related News