बीच पर घूमने का मजा ही अलग होता है. इन दिनों अगर आप बीच पर जाने का प्लान बना रही हैं और स्टालिश आउटफिट की तलाश में हैं तो ये लेख आपके लिए काम का साबित होगा। यहां आउटफिट्स को लेकर कुछ आइडियाज दिए गए हैं। आप जेनिफर विंगेट के आउटफिट्स को भी रीक्रिएट कर सकती हैं। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे की आप बीच पर आप किस तरह के आउटफिट्स स्टाइल कर सकती हैं आइए जानते है विस्तार से -

* टॉप और स्कर्ट :

इस लुक में जेनिफर विंगेट ने व्हाइट कलर का टॉप और स्कर्ट कैरी हुआ है. आप अपने लिए प्रिंटेड फैब्रिक भी चुन सकती हैं. इस लुक जेनिफर विंगेट बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. इस तरह का ड्रेस भी आप बीच पर पहन सकती हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए जेनिफर ने हैट पहनी हुई है।

* काफ्तान :

काफ्तान जैसे आउटफिट्स में भी आप काफी कंफर्टेबल फील कर सकते हैं. इसके साथ ही ये आपको एक स्टाइलिश लुक देते हैं. बीच के लिए काफ्तान आपको एक परफेक्ट लुक देता है. जेनिफर ने इस तस्वीर में रेड कलर का काफ्तान पहना हुआ है. बालों को हाई बन में बांधा हुआ है।

* ब्लैक बिकिनी :

बीच पर हॉट और बोल्ड लुक के लिए जेनिफर विंगेट इस लुक से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं. इस लुक में जेनिफर विंगेट ने ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है. इसके साथ बालों को हाफ पोनीटेल में बांधा हुआ है. जेनिफर ने लुक को कंप्लीट करने के लिए सन ग्लासेस कैरी किए हुए हैं।

* ट्राउजर, टॉप और ब्लेजर :

अगर आप बीच पर कोई फंक्शन अटेंड करने का सोच रही हैं तो आप जेनिफर विंगेट के इस लुक से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं. इस तस्वीर में जेनिफर ने ब्लू कलर का ट्राउजर, टॉप और ब्लेजर पहना हुआ है. लुक को कंप्लीट करने के लिए इयररिंग्स पहने हैं।

Related News