इंटरनेट डेस्क। भारतीय महिलाओं में तीज का त्यौहार बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है। हरियाली तीज के दिन महिलाएं और लड़कियां व्रत करती है। हरियाली तीज के इस खास मौके पर महिलाएं और लड़कियां स्टाइलिश दिखने के लिए तरह-तरह के आउटफिट्स कैरी करती है। हरियाली तीज का त्योहार महिलाओं के लिए बहुत खास होता है इस दिन महिलाएं सोलह सिंगार करके तैयार होती है। अगर इस बार तीज के दिन आप भी कुछ अलग ट्राई करना चाहती है और स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो आप साड़ी या सूट नहीं इन फैशन ट्रेंड्स को करें फॉलो। आइए जानते हैं विस्तार से -

* प्लाजो सेट को ट्राई :

हरियाली तीज के इस खास मौके पर आप अगर साड़ियां सूट नहीं पहनना चाहती तो आप प्लाजो सेट को ट्राई कर सकती है। प्लाजो सेट में कूल लुक पाने के लिए आप जानवी कपूर के इस प्लाजो सेट से टिप्स ले सकती है। नीले रंग के इस प्लाजो को आर्ड सेट में आप स्टाइलिश लुक पा सकती है। इसके साथ आप मैचिंग श्रग ऐड कर सकती है।

* गाउन पहने :

हरियाली तीज के खास त्यौहार पर आप स्टाइलिश लुक पाने के लिए साड़ियां सूट के अलावा गाउन भी कैरी कर सकती है। जरूरी नहीं है कि आप हेवी वर्क वाला गाउन ट्राई करें आप आलिया भट्ट की तरह सिंपल और लाइट पिंक कलर की गाउन कैरी कर सकते हैं। इस गाउन मैं अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कंट्रास्ट की ज्वैलरी भी कैरी कर सकती है।

* क्रॉप टॉप करें कैरी :

हरियाली तीज के खास त्यौहार पर खास लुक पाने के लिए आप साड़ियां सूट के अलावा क्रॉप टॉप भी ट्राई कर सकती है। क्रॉप टॉप कोट कैरी करके ट्रेडिशनल लुक के साथ क्लासी लुक भी पा सकती है। क्रॉप टॉप के इस लोक में आपको शरारा और टॉप के साथ दुपट्टा मिलता है।

* धोती और कुर्ता करें ट्राई :

हरियाली तीज पर खास लुक पाने के लिए आप साड़ियां सूट के अलावा इस धोती और कुर्ता को कैरी कर सकती है। महिलाओं के फैशन स्टाइल में धोती कुर्ता भी अपनी जगह ले चुका है। अगर इस बार हरियाली तीज पर आप भी कुछ खास करने के मूंड में है तो आप स्टाइलिश लुक पाने के लिए धोती और कुर्ता को ट्राई कर सकती है। इसे और ज्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए आप इसके साथ दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं।

Related News