फैशन और स्टाइल में दिखना महिलाओं को हमेशा पसंद होता है। जो लड़कियां लंबी होती हैं, उन पर अक्सर हर एक कपड़ा फब्ता है, जबकि कम हाइट वालों के साथ ऐसा नहीं होता है। यही कारण है कि महिलाएं अलग अलग लुक और स्टाइल के ट्रेंडी कपड़ों को खूब ट्राई करती हैं. आज इस लेख के माध्यम से हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे फैशन स्टाइल के बारे में जिन्हें अपनाकर कम हाइट वाली महिलाएं भी क्लासी लुक पा सकती है। आइए जानते है इनके बारे में विस्तार से -

1. ऑफिस पार्टी में कम हाइट वाली लड़कियां अक्सर केवल वेस्टर्न ड्रेस ही कैरी करती हैं, लेकिन इस बार आप ट्राउजर के साथ भी स्टाइलिश दिख सकती हैं. वाइट शेड के ट्राउजर के साथ हैवी वर्क के क्रॉप टॉप को कैरी करें. क्रॉप टॉप आपको एक दम क्लासी लुक देगा।

2. जंपसूट आजकल फैशन ट्रेंड में है. अलग और लुक के जंपसूट मार्केट में मौजूद हैं. ब्लैक जंपसूट हर एक मौके पर आपको परफेक्ट लुक देगा. जंपसूट के साथ और स्टाइल पाने के लिए आप एक स्टाइलिश बेल्ट भी बांधे. इसके साथ आप किसी भी स्टाइल के फुटवेटर कैरी कर सकती हैं।

3. माना जाता है कि जिन लड़कियों की हाइट कम होती है, उनको हमेशा ही हार्क कलर के आउटफिट कैरी करने चाहिए. ऐसे में ब्लैक कलर की कुर्ता लुक की ये ड्रेस आपको क्लासी लुक देगी. इस ड्रेस को गर्मियों में कैरी करना एक दम परफेक्ट साबित होगा।

4. क्लासी लुक लेने के लिए आप अक्सर कुछ ऐसा ट्राई करना पसंद करती हैं, जो आपको सबसे हटकर दिखाए. तो फिर आपके लिए ये आउटफिट एक दम परफेक्ट है. रेड प्लाजो के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप कैरी करें. इस लुक को परफेक्ट बनाने के लिए आप रेड लांग कोट कैरी करें. ये लुक सबसे ज्यादा क्लासी लुक देगा।

5. किसी पार्टी में स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप लहंगे के अलावा भी कुछ ऐसा ट्राई करें, जो लुक को खास बनाएं. इसके लिए आप घेर वाली स्कर्ट और मैचिंग का स्टाइलिश क्रॉप टॉप कैरी करें. ये आउटफिट लहंगे से मिलता जुलता लगेगा और सबसे हटकर लुक देगा।

Related News