Mahindra XUV300 एक मिड-लाइफ फेसलिफ्ट के लिए पूरी तरह तैयार है, कंपनी ने खुलासा किया है कि अपडेटेड सब-कॉम्पैक्ट SUV में नए अलॉय व्हील्स के साथ-साथ कुछ विजुअल एन्हांसमेंट भी होंगे। महिंद्रा ट्विन चोटियों का लोगो अंदर और बाहर। हालांकि, महिंद्रा ने सीधे हुंडई वेन्यू एन लाइन का मुकाबला करने के लिए एसयूवी का एक स्पोर्टियर संस्करण बाजार में लॉन्च करने की भी योजना बनाई है।

पहली बार 2020 ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित की गई, XUV300 स्पोर्टिंग स्पिरिट अब अपने आधिकारिक डेब्यू से पहले लीक हो गई है। जो इसका पूरा डिजाइन दिखाता है। एसयूवी एक अद्वितीय कांस्य पेंट योजना में समाप्त हो गई है और इसमें नए दोहरे स्वर मिश्र धातु के पहिये हैं। रेडिएटर ग्रिल पर कुछ लाल हाइलाइट्स भी हैं, जो कि स्पोर्टज़ संस्करण के लिए अद्वितीय होने की उम्मीद है।

कार में ब्लैक रूफ के साथ-साथ ब्लैक आउट विंग मिरर भी हैं। रेगुलर XUV300 पर देखे जाने वाले डुअल-टोन थीम के विपरीत, इंटीरियर भी ऑल-ब्लैक में किया गया है। हालांकि, हुड के तहत सबसे बड़ा बदलाव होने जा रहा है। XUV300 Sportz को पॉवर देना 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन का अपडेटेड वर्जन होगा जो 130 hp की मैक्सिमम पावर और 230 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। यह सेगमेंट की सबसे पावरफुल कार होने के साथ-साथ भारत की सबसे पावरफुल सब-4 मीटर कार भी बन जाएगी।

फेसलिफ्ट से पहले, XUV300 का 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन 109 hp की पावर और 200 Nm का टार्क जनरेट करता है, जबकि इसका 1.5-लीटर डीजल इंजन 115 hp और 300 Nm का पावर देता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड एमटी, साथ ही 6-स्पीड एमटी शामिल हैं।

Related News