इंटरनेट डेस्क। अगर कपड़ों की बात नहीं है तो महिलाएं इसमें सबसे आगे हैं। खूबसूरत दिखने के लिए महिलाएं तरह-तरह के कपड़े खरीदने और कैरी करती है। यह बात कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि महिलाएं मुझसे भी ज्यादा प्यार करें कपड़ो से करती है। खासतौर से महिलाओं को उनकी साड़ियां और उनके लहंगे से ज्यादा लगाव होता है। महिलाएं लहंगे को हर मौके पर कैरी करने के लिए तैयार रहती है। महिलाओं के बीच लहंगे का क्रेज कभी भी खत्म नहीं होगा। लेकिन कई महिलाओं को हेवी लहंगा पहनना पसंद नहीं होता यह महिलाएं हमेशा सिंपल लहंगा पहनना पसंद करती है। अगर आप भी अपने सिंपल लहंगे में खूबसूरत लोग आना चाहती है तो आप अपने ब्लाउज के डिजाइन और उसके प्रिंट पर ध्यान दें। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे ब्लाउज के ऐसे कुछ डिजाइंस जो आपको सिंपल लहंगे के साथ एक खूबसूरत लुक पाने में आपकी मदद करेंगे। आइए जानते है विस्तार से -

* मल्टीकलर्ड ब्लाउज डिजाइन :

सिंपल लहंगे में खूबसूरत लोग पाने के लिए आप उसके साथ मल्टी कलर ब्लाउज डिजाइन कैरी कर सकती हैं। आप शिल्पा शेट्टी से ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट्स के लिए टिप्स ले सकती है। शिल्पा शेट्टी के ब्लाउज की डिजाइन भी काफी सुंदर और यूनिक होते हैं अगर आप भी अपने सिंपल लहंगे में खूबसूरत लोग पाना चाहती हैं और अपने सिंपल लहंगे में चार चांद लगाना चाहते हैं तो आप इसके साथ मल्टीकलर्ड ब्लाउज पहन सकती है। लहंगे और ब्लाउज से मैच करते हुए ईयररिंग्स पहनें।


* बैक ब्लाउज डिजाइन भी है बेहद खास :

सिंपल लहंगे में खूबसूरत लुक पाने के लिए आप बैक ब्लाउज डिजाइन भी कैरी कर सकती हैं। इसके लिए आप कृति सेनन के ट्रेडीशनल आउटफिट से टिप्स ले सकती हैं उन्होंने हाल ही में एक बेहद ही ब्लाउज पहना है जो गले और कमर से बंद है। इस ब्लाउज में बैक साइड से 3 स्ट्रैप है। आप कह सकते हैं कि यह बैकलेस ब्लाउज का लेटेस्ट डिजाइन है। इसके साथ आप अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लहंगे के साथ हैवी इयररिंग्स तथा बन बनाना ना भूलें।

* सीक्वेन ब्लाउज डिजाइन भी है ट्रेंडिंग में :

आज के समय में खूबसूरत लोग पाने के लिए आप अपने लहंगे के साथ सीक्वेन ब्लाउज डिजाइन कैरी कर सकती है। महिलाओं को बीच सीक्वेन का क्रेज बढ़ता जा रहा है। अगर आप सिंपल लहंगा पहनकर खूबसूरत लोग पाना चाहते हैं तो आप इसके साथ सीक्वेन ब्लाउज ट्राई कर सकती है। इस ब्लाउज डिजाइन के लिए आप अनन्य पांडे से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। अनन्या पांडे का यह व्हाइट सीक्वेन ब्लाउज देखने में बेहद खूबसूरत है और इसे पहन आप सिजलिंग लगेंगी। अगर आप भी इस डिजाइन के ब्लाउज को हर लहंगे के साथ कैरी करना चाहती है तो आप वाइट की जगह ब्लैक कलर चुने।

Related News