दीया मिर्जा का नाम हम सभी अच्छी तरह जानते हैं यह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है एड्रेस दिया मीडिया में केवल वेस्टर्न आउटफिट बल्कि ट्रेडीशनल आउटफिट में भी कमाल दिखती है। हाल ही में दीया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने कुछ तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में दीया मिर्जा बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है उनके इस लोक से आप भी टिप्स लेकर खूबसूरत लुक पा सकते हैं। आइए जानते है उनके इस लुक के बारे में -


* दीया मिर्जा अपनी इन तस्वीरों में मैटेलिक एथनिक साड़ी केरी किए हुए नजर आ रही है इस प्लेन साड़ी में वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है दीया मिर्जा ने इसके साथ मैचिंग का ब्लाउज कैरी किया है इस तरह की साड़ी के साथ आप फुल स्लीव्स ब्लाउज भी कैरी कर सकती है।


* दीया मिर्जा ने एथेनिक आउटफिट के साथ ऑक्सिडाइज्ड ज्वैलरी केरी की है। दीया मिर्जा ने अपने इस लुक में स्टेटमेंट झुमके और नेकलेस तथा पायल, चूड़ियां भी कैरी की है दीया मिर्जा के इस लुक में उनके सभी फैंस का दिल जीत लिया है।


* बात अगर दिया मिर्जा के हेयर स्टाइल भी की जाए तो अपने इस लुक में दीया मिर्जा ने अपने बालों को मेडल पार्टीशन में बन में बांधा है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए दीया मिर्जा ने ग्लैम मेकअप और ब्राउन लिप कलर का इस्तेमाल किया है।


* यदि आप भी दिया मिर्जा की तरह मैट्रिक साड़ी कैरी करना चाहते हैं तो आप इस साड़ी को अनाविला की वेबसाइट से आसानी से खरीद सकती है साड़ी को खरीदने के लिए आपको 40000 रुपए की कीमत चुकानी पड़ेगी। आप इस साड़ी के साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने माथे पर छोटी सी बिंदी भी लगा सकती हैं।

Related News