एक्ट्रेस मोनालिसा का नाम तो हम सभी अच्छी तरह जानते हैं यह भोजपुरी एक्ट्रेस वेस्टर्न और ट्रेडिशनल लुक को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई देती है। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती है और अपने लुक्स की अलग-अलग तस्वीरें शेयर करती रहती है मोनालिसा के फैंस उन्हें हर लुक में पसंद करते हैं लेकिन खासकर मोनालिसा को देसी लुक में ज्यादा पसंद किया जाता है यदि आप भी किसी धार्मिक प्रोग्राम के लिए साड़ी में ट्रेडिशनल लुक पाना चाहती है तो आप मोनालिसा के इन लुक्स से टिप्स ले सकती है। आइए जानते है इन लुक्स के बारे में विस्तार से -


* भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के फैंस होने हर लुक में पसंद करते हैं लेकिन उन्हें देसी लुक में ज्यादा पसंद किया जाता है जिसकी वजह यह है कि मोनालिसा ट्रेडीशनल आउटफिट्स को काफी ग्लैमरस अंदाज में कैरी करती है।


* ट्रेडिशनल लुक पाने के लिए फ्लोरल प्रिंट का फैशन कभी भी आउट ऑफ़ फैशन नहीं होता 18 वह पुराना नहीं होता इसीलिए किसी भी धार्मिक फंक्शन के लिए आपके लिए यह परफेक्ट मैच साबित हो सकता है इसके लिए आप फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी को पर्ल ज्वेलरी के साथ कैरी कर सकती हैं।


* भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के इस लुक को आप भी किसी भी धार्मिक कार्यक्रम में कैरी कर सकती हैं। मोनालिसा की क्रीम कलर की साड़ी के साथ आप भी डीप रेड कलर का ब्लाउज कैरी कर सकती है यह आपके लिए बेहतर विकल्प होगा। किसी भी धार्मिक फंक्शन में इस कॉन्बिनेशन किस सिल्क साड़ी को आप अपने आउटफिट में शामिल कर सकती हैं।


* इनके अलावा किसी भी धार्मिक फंक्शन में आप मोनालिसा की इस लाइट पिंक और गोल्डन ब्लाउज वाले कॉन्बिनेशन को कैरी कर सकती है मोनालिसा ने इस साड़ी में साइड पल्लू किया है। आप भी इस तरह का डिफरेंट लुक कैरी कर सकती है और खूबसूरत दिख सकती है।

Related News