आज के समय में हर मौके पर स्टाइलिश और खूबसूरत लोग पाने के लिए ज्यादातर महिलाएं साड़ी कैरी करना पसंद करती है। जिसके लिए कई महिलाएं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के फैशन टिप्स को फॉलो करती है। यदि आप साड़ी कैरी करके स्टाइलिश और खूबसूरत लोग पाना चाहती है तो आप कैटरीना कैफ के फैशन सेंस से भी टिप्स ले सकती हैं। क्योंकि कैटरीना वेस्टर्न हो या फिर ट्रेडिशनल हर तरह के आउटफिट में बहुत ही खूबसूरत लगती है यदि आप भी अपने एथनिक आउटफिट की खूबसूरती को बढ़ाना चाहते हैं तो आप साड़ी के साथ कैटरीना कैफ की तरह स्टैपी ब्लाउज कैरी कर सकती है। जिससे आप भी टिप्स ले सकती है। आइए जानते है विस्तार से -


* अपनी इस तस्वीर में कैटरीना कैफ ने रेड कलर की शरारा साड़ी के साथ मैचिंग का कट स्लीव ब्लाउज केरी किया हुआ है। इस साड़ी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्टेटमेंट झुमके और रिंग तथा गोल्डन चूड़ियां कैरी की है। अपने लुक को खूबसूरत बनाने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है तथा माथे पर बिंदी लगाई है।


* हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने हस्बैंड विकी कौशल के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है कैटरीना ने अपनी इन तस्वीरों में गोल्डन साइन साड़ी केरी कर रखी है। उन्होंने इस साड़ी के साथ सेम कलर का स्ट्रैपी ब्लाउज कैरी करके अपने लुक को खूबसूरत बनाया है।


* कैटरीना कैफ अपनी इस ब्लैक कलर की साड़ी में भी बहुत ही खूबसूरत लग रही है। कैटरीना की इस सी-थ्रू सिक्विन साड़ी में रफल्स है। इस साड़ी के साथ कैटरीना ने ब्लैक कलर का स्ट्रैपी ब्लाउज के लिए किया है। इस ब्लाउज ने उनकी साड़ी की खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।


* अपने इस लुक मैं कैटरीना कैफ ने पेस्टल ग्रीन कलर की साड़ी कैरी की हुई है इस साड़ी लुक ने उनके सभी फैंस का दिल जीत लिया है। कैटरीना ने इस साड़ी के साथ ग्रीन कलर का स्ट्रैपी ब्लाउज कैरी किया है। और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है।

Related News