इंटरनेट डेस्क. एक्ट्रेस त्रिशा जल्दी ही फिल्म पोन्नियिन सेलवन में नजर आने वाली है। त्रिशा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है। नवरात्रि की शुरुआत पिछले कुछ दिनों से हमारे देश में हो चुकी है और इसके बाद हमारे यहां पर शादियों का सीजन भी शुरू होने वाला है ऐसे में हर कोई शादी जैसे खास मौकों पर ट्रेडिशनल लुक पाना चाहता है। जिसके लिए सभी महिलाएं अलग-अलग तरह के आउटफिट्स करती है। यदि आप भी अपने किसी करीबी की शादी में खास आउटफिट कैरी करके ट्रेडिशनल लुक पाना चाहती है तो आप एक्ट्रेस त्रिशा कि इस ब्लैक कलर की सिल्क साड़ी से टिप्स ले सकती हैं और स्टाइलिश तथा ट्रेडीशनल लुक पा सकती है। आइए जानते है त्रिशा की इस साड़ी के बारे में विस्तार से -

* एक्ट्रेस त्रिशा जल्द ही PS1 फिल्म में नजर आने वाली है। हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस नेम ब्लैक और गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी कैरी किए हुए दिखाई दी थी। एक्ट्रेस त्रिशा की यह साड़ी हर किसी के कैरी करने के लिए एकदम परफेक्ट और खास है।

* इस खूबसूरत साड़ी के साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस त्रिशा ने अपने बालों को पूरी तरह से खुला रखा है और इसी के साथ एक्ट्रेस ने गोल्ड लुक के झुमके कैरी करके अपने लुक को परफेक्ट बनाया है। एक्ट्रेस त्रिशा की यह साड़ी सीमाएं जयचंद ब्रांड की है जबकि इस साड़ी के साथ कैरी किया गया ब्लाउज किसी अन्य ब्रांड का है।

* एक्ट्रेस त्रिशा की इस साड़ी पर हर किसी की निगाहें ठहर गई थी। इस साड़ी को चंदेरी करघे पर हाथ से बुनी हुई है। इस साड़ी पर खास तरह की चमक बनी हुई है। त्रिशा की इस साड़ी पर कशीदाकारी वाली फ्लोरल बॉर्डर है जो इस साड़ी को और भी ज्यादा सुंदर बनाने का काम कर रही है।

* यदि आप भी एक्ट्रेस त्रिशा की इस साड़ी को किसी खास मौके पर कैरी करने के बारे में सोच रही है तो पहले इसकी कीमत के बारे में जरूर जान ले। क्योंकि तृषा की इस साड़ी को खरीदने के लिए आपको अच्छी खासी कीमत चुकानी पड़ेगी। इस साड़ी के लिए आपको ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर इस साड़ी की कीमत 26,500 रुपए है जो आपको चुकानी पड़ेगी।

Related News