इंटरनेट डेस्क. अपनी पहली फिल्म के साथ ही जाह्नवी कपूर ने अपने फैंस के दिलों में जगह बना ली थी जाह्नवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत धड़क फिल्म के साथ की थी जिनका स्टाइलिश लुक अक्सर छाया रहता है। हाल ही में जानवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने साड़ी लुक को शेयर किया है यदि आपका भी दिल जाह्नवी कपूर की इस साड़ी पर आ गया है तो आइए इस लेख के माध्यम से हम आपको बताते हैं जानवी कपूर की इस साड़ी के बारे में विस्तार -

* फ्लोरल प्रिंट वाली जाह्नवी कपूर की साड़ी हर किसी को क्लासी लुक देने में मदद करेगी। वाइट कलर की साड़ी पर डार्क कलर के फूल बने हुए हैं यह साड़ी गर्मी के मौसम में कूल और क्लासी लुक पाने के लिए एकदम परफेक्ट है। यह साड़ी स्टाइलिश लुक के साथ-साथ आपको एकदम लाइट लुक देगी।

* यदि आप भी जाह्नवी कपूर की इस साड़ी को कैरी कर रही है तो आपको बता दें कि आप भी एक्ट्रेस जानवी कपूर की तरह स्टाइलिश कटस्लीव का ब्लाउज कैरी करें। अगर आप चाहे तो आप कंट्रास्ट लुक्का ब्लाउज भी कैरी कर सकती हैं। जानवी कपूर का ब्लाउज साड़ी की मैचिंग का है और इस पर भी फ्लोरल प्रिंट ही है।

* जाह्नवी कपूर की यह साड़ी कुछ-कुछ जार्जट फैब्रिक लुक वाली है। यदि आप इस साड़ी को कैरी करने की सोच रही है तो फिर आप स्टाइलिश लुक पाने के लिए अपने मेकअप का भी पूरा ध्यान रखें इस तरह की साड़ी के साथ जहां तक हो सके आप हमेशा न्यूड या फिर लाइट मेकअप कैरी करें।

* यदि आप इस साड़ी को चोरी करना चाहती हैं तो आप इसे ऑनलाइन या ऑफलाइन के माध्यम से आसानी से खरीद सकते हैं इस साड़ी की खास बात यह है कि इस साड़ियों कैरी करके आप ऑफिस से लेकर पार्टी तक में स्टाइलिश लुक पा सकती हैं और यह साड़ी आपके बजट फ्रेंडली भी है।

Related News