90 के दशक में कैमरे के सामने ऐसे कई चेहरे आए जिन्होंने कैमरे के सामने अपनी छाप छोड़ी। इन लोगों का स्टाइल और आउटफिट्स के साथ-साथ मेकअप भी बहुत लोकप्रिय रहा। इस साल बहुत सारे 90 के दशक के फैशन ट्रेंड वापस ट्रेंड में आ गए हैं। चाहे हेयर स्टाइल हो या फिर आई मेकअप। 90 के दशक का ब्राउन लिपस्टिक शेड एक बार फिर ट्रेंड में आया है आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से -


* हैली बीबर ने हाल ही में “Brown glazed lips" का ट्रेन चलाया है और इससे काफी क्रिटिसाइज भी किया जा रहा है। इसको लेकर लोगों का कहना है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इस शेड को हमेशा से ही इस्तेमाल करते आए हैं।


* बॉलीवुड जगत में एक्ट्रेस ब्राउन लिपस्टिक शेड को काफी समय से इस्तेमाल करती आ रही है। कुछ लोग कहते हैं कि 90 के दशक का ग्लैमरस लुक रहा है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा और रवीना टंडन में भी इस शेड को स्टाइल किया था।


* इसके बाद लिपस्टिक के इस शेड को दीपिका पादुकोण ने भी कई बार स्टाइल किया है रेखा ने ब्राउन डिस्ट्रिक्ट शेड का ग्लैम लुक अपनी फिल्म खून भरी मांग में कैरी किया था जो काफी लोकप्रिय भी हुआ था।


* इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त रिपोर्ट के जरिए पता लगा है कि लोग 90 के दशक वाले मेकअप को फिर से अपना रहे हैं आप भी इन फैशन टिप्स को ट्राई कर सकती है इस शेड को लगाना बहुत ही आसान होता है। इसके लिए आप ब्राउन लिप पेंसिल से अपने होठों पर आउटलाइन बनाएं और इसके बाद इसे उंगली से अपने पूरे होठों पर फैला ले तथा इसके बाद क्लियर लिप ग्लॉस का इस्तेमाल जरूर करें।

Related News