बाजार में हमेशा नए-नए साड़ी डिजाइन्स आते हैं। साड़ी के प्रति महिलाओं का प्यार कभी खत्म नहीं होगा। क्योंकि साड़ी का चलन सालों पुराना है और इसे पहन हर महिला बेहद खूबसूरत लगती है। कई बार महिलाओं का हैवी साड़ी पहनने का मन नहीं होता है। आजकल सिंपल साड़ी का महिलाओं में क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में वह अपना वॉर्डरोब खोलती हैं और सिंपल हल्की साड़ी ढूंढती हैं। यहां तक की ऐसी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हैं, जिनसे आप सिंपल साड़ी के लिए इंस्पिरेशन ले सकती हैं। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते है सिंपल साड़ीयों के कुछ डिजाइंस के बारे में -

* पिंक एंड व्हाइट साड़ी :

कृति खरबंदा की यह पिंक एंड व्हाइट साड़ी बेहद खूबसूरत है। इस साड़ी में सीक्वेन से कढ़ाई की गई है। आप इस तरह की साड़ी को नाइट पार्टी में कैरी कर सकती हैं। हालांकि, आप चाहें तो ब्लाउज के लिए कलर कॉन्ट्रास्ट भी ट्राई कर सकती हैं। इससे आपका साड़ी लुक डिफरेंट लगेगा। कृति ने साड़ी के साथ पिंक डीप वी नेक एंब्रॉयडरी वाला ब्लाउज पहना है।

* रफल डिटेलिंग साड़ी :

आपको ऑनलाइन अलग-अलग पैर्टन और डिजाइन की यह साड़ी मिल जाएगी। आजकल रफल साड़ी का फैशन ट्रेंड में है। सबसे अच्छी बात यह है कि इस तरह की साड़ी देखने में बेहद खूबसूरत लगती है। लुक में एक नया टच भी ऐड करती है। लेकिन आजकल फ्लोरल प्रिंट का फैशन काफी ट्रेंड में है। श्रद्धा कपूर की यह ग्रीन फ्लोरल प्रिंट साड़ी को आप किसी भी ओकेशन पर पहन सकती हैं।

* ब्लैक साड़ी :

सिंपल साड़ी की जब भी बात आएगी तब ब्लैक साड़ी को कैसे नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। कियारा आडवाणी का यह ब्लैक साड़ी लुक एकदम अमेजिंग है। आपको इस तरह की साड़ी मार्केट में आसानी से मिल जाएगी। इस तरह की साड़ी को आप ऑफिस पार्टी के लिए वियर कर सकती हैं। आप ब्लैक साड़ी के साथ वी नेक ब्लाउज भी पहन सकती हैं। चोकर नेकलेस, जुड़ा और काली बिंदी लगाकर अपनी खूबसूरती को और निखारें।

* ब्लू लाइन पैर्टन साड़ी :

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का साड़ी कलेक्शन बेहद अच्छा है। अगर आप उन्हें फॉलो करती हैं, तो आपको यह पता होगा कि साड़ी के प्रति उनका प्यार कितना ज्यादा है। सिंपल साड़ी डिजाइन्स से लेकर हैवी एंबॉयडरी तक हर तरह की साड़ी मिल जाएगी। माधुरी की यह ब्लू लाइन पैर्टन विद बॉर्डर डिजाइन वाली साड़ी काफी अच्छी है। इस तरह की साड़ी की खास बात यह है कि आप इसे पहन स्लिम नजर आएंगी। साथ ही आप आसानी से कैरी कर सकती हैं।

Related News