इंटरनेट डेस्क. यदि आप भी बीच पर घूमने का प्लान कर रही है और इस दौरान आप ही चाहती है कि आप स्टाइलिश और हॉट दिखे तो आप इसके लिए मोनी रॉय के इस आउटफिट से टिप्स ले सकती हैं। मोनी रॉय का नाम तो हम सभी अच्छी तरह जानते हैं यह एक्टर्स अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती है। अपने फैशन स्टाइल को लेकर मोनी रॉय आए दिन चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में मौनी रॉय एक मैक्सी ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

मोनी रॉय एक ऐसी एक्ट्रेस है जो साड़ी से लेकर बिकिनी तक में शहर भर पाती है हाल ही में मौनी रॉय ने जिस मैक्सी ड्रेस पर अपना लुक शेयर किया। वह ड्रेस बीच पर पहनने के लिए आपके लिए एकदम परफेक्ट है अगर आप भी मोनी रॉय की इस ड्रेस को खरीदना चाहती है और इसे कैरी करना चाहते हैं तो पहले इसके बारे में अच्छी तरह से जान लें।

मोनी रॉय की यह ड्रेस आपको एक कूल और क्लासी लुक देगी इस ड्रेस की सबसे खास बात यह है कि यह पहनने में काफी लाइट है लॉन्ग लकी ड्रेस की पटली स्टेप है। यह ड्रेस लंबी हाइट वाली महिलाओं के लिए और भी ज्यादा परफेक्ट है। मोनी रॉय की यह ड्रेस फैब्रिक जॉर्ज टाइप में है। मोनी रॉय की एड्रेस काफी आरामदायक है। मोनी रॉय की इस ड्रेस को आप ऑनलाइन के माध्यम से खरीद सकते हैं।

मोनी रॉय की यह ड्रेस guaparesortwear के इलेक्शन से है इसे आप डिजाइनर की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आसानी से खरीद सकते। और यदि आप इस ड्रेस को ऑफलाइन के माध्यम से खरीदना चाहते हैं तो आपको दिल्ली में मौजूद स्टोर हाउसखाज जाना होगा। इस ड्रेस को खरीदने के लिए आपको ₹13900 खर्च करने पड़ेंगे। तब जाकर आप इस ड्रेस को कैरी कर सकती है।

Related News