इंटरनेट डेस्क. हमारे हिंदू धर्म में आए दिन कोई ना कोई त्यौहार आता ही रहता है इन सभी त्योहारों पर हर महिला खास लुक पाना चाहती है और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं जिसके लिए वह कई तरह के आउटफिट्स ट्राई करती है लेकिन आपने देखा होगा कि ज्यादातर महिलाओं की पहली पसंद साड़ी ही होती है साड़ी पहनकर आप किसी भी तरह का लुक आसानी से पा सकती है। यदि आपको भी साड़ी पहनना पसंद है और किसी खास मौके के लिए आप स्टाइलिश और क्लासी लुक पाना चाहती हैं तो आप मौनी रॉय के इस साड़ी लुक से टिप्स ले सकती है आइए जानते हैं मोनी रॉय के इस साड़ी लुक के बारे में -

* मौनी रॉय अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेहतरीन लुक्स के लिए आए दिन चर्चा में रहती है। मोनी रॉय अपने इन खास लुक से अपने सभी फैंस का दिल जीत लेती है वर्तमान समय में मोनी रॉय का जे ट्रेडिशनल लुक चर्चा में बना हुआ है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है मोनी रॉय ने साड़ी लुक स्लीवलैस ब्लाउज कैरी किया है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

* मोनी रॉय की पिक्चर ऑफ वाइट साड़ी में एंब्रॉयडरी वर्क हो रखा है और यह साड़ी काफी अट्रैक्टिव हुई है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मौनी रॉय ने इस साड़ी के साथ एक नेकलेस जारी किया जो उनके पूरे रुको एक रॉयल फीलिंग दे रहा है मौनी रॉय ने इस साड़ी के साथ अपने बालों को खुला रखा है।

* आप चाहे तो खास प्रोग्राम या किसी खास उत्सव पर स्टाइलिश को हाथ देखने के लिए मौनी रॉय के और भी देसी अंदाज से टिप्स ले सकते हैं अपने इस लुक में मौनी रॉय ने रेड कलर की साड़ी पर अपने हाथों में आने वाली क्यूट स्माइल उनके सभी फैंस का दिल जीत रही है।

* यदि आप धार्मिक उत्सव के लिए कोई लाइक ड्रेस कैरी करना चाहती है मोनी रॉय के इस पीले कलर के सूट को ट्राई कर सकती है यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित होगा। अपने येलो कलर के इस अंदाज में मौनी रॉय कहर बरपा रही है जिसे आप भी ट्राई कर सकती हैं।

Related News