इंटरनेट डेस्क। आज के समय में हर कपल्स किसी शादी पार्टी में जाने के लिए चाहे वह पति पत्नी हो या फिर गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड वह सभी लोग मैचिंग की ड्रेस कैरी करना ज्यादा पसंद करता है और इस तरह का ट्रेंड अभी चर्चा में भी है। आप अपने पार्टनर के कपड़ों के मैचिंग आउटफिट्स कैरी करके आप पार्टनर के साथ अलग और खास दिखाई देते हैं। अगर आप अपने पार्टनर के साथ किसी पार्टी में एक दम स्टाइलिश दिखने के मूड हैं और आउटफिट्स को लेकर कुछ समझ नहीं आ रहा है। तो इस लेख को जरूर पढ़े। इस लेख के माध्यम से हम आपको बताएंगे कपल्स के लिए कुछ खास आउटफिट्स के बारे में। आइए जानते है विस्तार से -

* अगर आप अपने पार्टनर के साथ किसी की शादी के फंक्शन मैं यह किसी खास प्रोग्राम में ट्रेडिशनल लुक पाना चाहते हैं तो आप आलिया रणबीर कपूर के लोक से टिप्स ले सकते हैं। इस लुक के लिए आप रणवीर की तरह कुर्ता पजामा और जैकेट तथा आलिया की तरह टाइट वर्क की येलो साड़ी कैरी कर सकते हैं।

* किसी लेट नाइट वाली पार्टी में आप अपने पार्टनर के साथ जाने वाली है और आप फिट को लेकर कंफ्यूज है कि क्या कह रही किया जाए जिसमें आप स्टाइलिश लुक पा सके तो आप प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का यह लुक ट्राई कर सकते हैं। इस लोक में मेल पार्टनर कोट पैंट तथा फीमेल पार्टनर सीक्वेंस वर्क की ड्रेस कैरी करें।

* यदि कोई कपल्स आउटफिट्स को लेकर किस लेना चाहता है तो उनके लिए सबसे बेस्ट दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के आउटफिट्स है। क्योंकि यह दोनों चाहे कोई सा भी दुख हो चाहे वह एयरपोर्ट लुक हो या फिर किसी पार्टी सभी में खास दिखाई देते हैं। इनके किसी भी लुक से टिप्स लेकर आप स्टाइलिश लुक पा सकते है। कपल गोल सेट करने में सबसे ऊपर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आते हैं

* विराट कोहली और अनुष्का भी आए दिन अपने आप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अगर आप भी इस कपल्स की तरह स्टाइलिश लोग पाना चाहते हैं तो इन दोनों का यह ब्लैकआउट है लोग एकदम परफेक्ट है जिसे आप कैरी करके स्टाइलिश लुक पा सकते हैं। कपल्स के इस लुक को आप किसी भी मौके पर बिना सोचे समझे कैरी कर सकते हैं।

Related News