शादियों के सीजन की शुरुआत हो चुकी है और हजारों लोगों शादियां हो रही है और होने वाली है। ऐसे में शादी के कई प्रोग्राम किए जाते हैं जिसमें से एक प्रोग्राम होता है रिसेप्शन पार्टी इस रिसर्च पर पार्टी के लिए अधिकतर लड़कियां अपनी आउटफिट के लिए कंफ्यूज रहती है कि वह ऐसा क्या करें जो उन्हें खूबसूरत और स्टाइलिश लुक देने में कारगर हो।

यदि आप भी रिसेप्शन पार्टी में आउटफिट्स को लेकर कन्फ्यूजन में है तो आप अपनी रिसेप्शन पार्टी में ऐश्वर्या राय के इन ट्रेंडी गाउन को ट्राई कर सकती है आइए जानते हैं इनके बारे में विस्तार से -

* यदि आप भी अपनी रिसेप्शन पार्टी में स्टाइलिश लुक पाकर धमाल मचाने की सोच रही है तो आप ऐश्वर्या राय के इस ऑफ शोल्डर स्पार्कली फ्लोरल स्टोन पैटर्न के इस गाउन से टिप्स ले सकते हैं इस गाउन को कैरी करने के बाद ऐश्वर्या राय एकदम लाल परी की तरह दिखाई दे रही है इसे कैरी आप भी एक खूबसूरत लुक पा सकती है।


* रिसेप्शन पार्टी के लिए ऐश्वर्या राय के स्वीटहार्ट नेकलाइन स्ट्रेपलेस वाले गाउन से टिप्स ले सकते हैं अपने इस गाउन में पूर्व विश्व सुंदरी की सुंदरता देखते ही बन रही थी। ऐश्वर्या राय अपने इस गाउन में सटल मेकअप के साथ खुले बाल और नो एक्ससेरीज लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।

इस तरह का गाउन कैरी करने से पहले यह जान ले कि इस तरह के गाउन बहुत भारी होते हैं जिसे संभालने में आपको कई लोगों की मदद लेनी पड़ सकती है।


* आप अपनी रिसेप्शन पार्टी में ऐश्वर्या राय के इस गोल्डन शिमरी गाउन को भी कैरी कर सकती हैं यह एक परफेक्ट मैच हो सकता है। ऐश्वर्या के इस गाउन की सबसे खास बात यह है कि धूप में यह गाउन बहुत शाइन करता है। और यह गाउन ज्यादा भारी भी नहीं है।


* यदि आप भी अपनी रिसेप्शन पार्टी में लाल पिंक कलर से हटकर कुछ नया ट्राई करना चाहती है तो आप ऐश्वर्या राय का यह वाइट गाउन सिलेक्ट कर सकती है

ऐश्वर्या के इस फ्लोर लेंथ वाले गाउन को ऐप्लिक फ्लॉवर्स मोटिफ्स से डिजाइन किया गया था जिसे स्टाइलिश टच देते हुए प्लंजिंग नेकलाइन पर भी छोटे-छोटे फूलों का वर्क किया गया है।

Related News