बॉलीवुड जगत की जानी-मानी हस्ती शिवालीका ओबेरॉय अपनी ब्यूटी और सादगी अपने फैंस का दिल जीत लेती है। शिवालीका ओबेरॉय आए दिन अपने फैशन स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती है इनके फैशन स्टाइल को लोग काफी पसंद करते हैं। दीपावली पर हर एक महिला खास लुक पाना चाहती है जिसके लिए वह ट्रेडीशनल आउटफिट्स कैरी कर सकती हैं। यदि आप भी इस दीपावली पर अपने लुक को और खास बनाना चाहती हैं तो आप शिवालिका के लुक्स से टिप्स ले कर या उनके लुक्स को रीक्रिएट करके खास लुक पा सकती हैं। आइए जानते है शिवालिका के लुक्स के बारे में विस्तार से -


* दीपावली के खास मौके पर यदि आप भी खूबसूरत लोग पाना चाहते हैं तो शिवालिका की तरह स्कर्ट और शर्ट रुक को फॉलो कर सकती है आप भी अपने लिए फुल प्रिंटेड स्कर्ट के संग प्लेन लाइन कलर की क्लासी शर्ट को कैरी करें। आपको यह लोग देखने में बहुत ही सिंपल लेकिन स्टाइलिश अंदाज देने वाला होगा। इसके साथ आप अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए चोकर को भी कैरी कर सकती है।


* यदि आप भी इस दीपावली पर सिंपल और स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो फिर आप शिवालिका का यह इंडो वेस्टर्न लुक कैरी कर सकती हैं। इसके लिए आपको लाइट ग्रीन शेड की इस ड्रेस में नीचे घांघरा, क्रॉप टॉप मिलेगा। आप अपने इस लुक को मैचिंग के श्रग के साथ कंप्लीट कर सकती है इस आउटफिट्स में आपको कंफर्ट फील होगा।


* दीपावली कैसे खास मौके पर साड़ी हर किसी को क्लासी और सुंदर लुक देने का काम करती है यदि आप भी हैवी लुक की साड़ी तलाश कर रही है तो आप शिवालिका एक्ट्रेस की यह साड़ी तेरी करके एकदम परफेक्ट लुक पा सकते हैं इसके लिए आपको शिवालिका की पिंकी यह साड़ी करनी होगी जिस पर गोल्डन बूटी का वर्क है और बॉर्डर पर खास लुक की लेस लगी हुई है जबकि इस साड़ी के ब्लाउज पर हैवी शीशे का वर्क किया गया है।


* आजकल दीपावली जैसे खास मौके पर सभी महिलाएं खास तौर पर लहंगा कैरी करना पसंद करती है। यदि आप भी लहंगा कैरी करना चाहती है तो आप इस पर पलसाइड के लहंगे को कैरी कर सकती हैं जिस पर खास गोल्डन वर्क किया गया है जो इसको हैवी लुक दे रहा है। शिवालिका के इस लहंगे के बैकलेस ब्लाउज पर भी काफी खास वर्ग किया गया है इस तरह के लहंगे को कैरी करके आप भी खास लुक पा सकती हैं।

Related News