एक्ट्रेस शहनाज गिल के बारे में हम सभी अच्छी तरह जानते हैं एक्टर शहनाज गिल बिग बॉस 13 की मशहूर कंटेंस्टेंट भी रह चुकी है। शहनाज गिल आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है हाल ही में शहनाज गिल एक अवॉर्ड शो में नजर आई। इस अवॉर्ड शो से शहनाज गिल की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है क्योंकि शहनाज गिल का ट्रेडिशनल लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। यदि आप भी ट्रेडिशनल लुक पाना चाहती है तो शहनाज गिल के इस लुक से टिप्स ले सकते हैं आइए जानते हैं उनके इस लुक्स के बारे में विस्तार से -


* अपनी इन तस्वीरों में शहनाज गिल ने एक बहुत ही खूबसूरत कांजीवरम साड़ी के रखी हुई है। उनकी ग्लॉसी मिंट कलर की यह साड़ी उन पर बहुत खूबसूरत लग रही है। इस पूरे इवेंट में सभी लोग शहनाज के इस लुक और उनकी अदाओं के कायल होते दिखाई दिए।


* अपने इस लुक में शहनाज गिल ने कांजीवरम साड़ी के साथ मैचिंग का स्लीवलैस ब्लाउज कैरी किया है तथा इसी के साथ टेंपल ज्वेलरी भी कैरी की है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए शहनाज मैं अपने बालों को बन में बांधा हुआ है जिस पर लगे सफेद गजरे हैं शहनाज गिल की खूबसूरती में चार चांद लगा दिया है।


* शहनाज गिल ने अपने इस लुक में बोल्ड आई मेकअप किया हुआ है तथा पिंक लिप्स रेड और दोनों कलाइयों में ढेर सारी चूड़ियां कैरी की हुई है। अपने इस लुक में शहनाज गिल की मुस्कुराहट में सभी का दिल जीत लिया है।


* आप किसी भी खास मौके पर तथा किसी भी त्योहार पर इस तरह की साड़ी को कैरी कर सकती है तथा इसके साथ आप अपने बालों को पोकर स्ट्रेट हेयर स्टाइल या ओपन कर्ल्स हेयर स्टाइल दे सकती है। इस तरह की साड़ी को कैरी करते समय आप कमरबंद जरूर कैरी करें क्योंकि है बहुत खूबसूरत लगेगा।

Related News