गर्मी के कारण से कई बार समझ नहीं आता है कि आखिर क्या कैरी किया जाए, जिससे आप स्टाइलिश लुक पा सके हैं. गर्मी के मौसम में स्टाइलिश दिखना खुद में एक बड़ा चैलेंज होता है. लेकिन आपको बता दें कि ओवरसाइज्‍ड आउटफिट इस मौसम के लिए बेस्ट ऑप्शन है. ये स्टाइल इन दिनों ट्रेंड में बना हुआ है. आप इसको कभी भी किसी भी मौके पर कैरी कर सकती हैं। इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे की आप इस स्टाइल को किस तरह से कैरी कर सकती है और एक बेस्ट लुक पा सकती है। आइए जानते है विस्तार से -

* ओवरसाइज्ड को शॉट्स लुक से भी पूरा करती हैं. इसके लिए आप टी-शर्ट या शर्ट के साथ स्टाइलिश शॉर्ट्स कैरी करें, ये बहुत ही ज्यादा अच्‍छे लगते हैं. इतना ही नहीं इसको केजुअल लुक के लिए कभी भी स्टाइल कर सकती हैं. इसके साख आप फ्लिप फ्लॉप को पेयर करके खास दिख सकती हैं।

* डेनिम जैकेट लुक भी आपको एक दम कूल लुक देने का काम करेगा. ट्यूब टॉप और शॉर्ट्स के संग आप कभी भी किसी भी मौके पर ओवरसाइज डेनिम जैकेट को कैरी करके खास स्टाइल पा सकती है. ये लुक फैशनेवल स्टाइलिश लगने के साथ ही काफी कूल भी दिखेगा. इसके साथ था बीट, हील्स कुछ भी कैरी कर सकती हैं।

* इस लुक को स्टाइल करने के लिए आप एक केजुअल स्ट्रीट लुक के साथ परफेक्ट कर सकती हैं. इसके लिए आप स्ट्रेट फिट जींस, बैगी जींस को खास रूप से स्‍टाइल करें. इसको आप ओवरसाइज्ड शर्ट के साथ पहने सकती हैं. इस लुक को पूरा करने के लिए आप स्नीकर्स पेयर करें।

* ड्रेस लुक से भी आप स्टाइल पा सकती हैं. इसके लिए आपको ओवरसाइज्ड टी-शर्ट या शर्ट को कैरी करना होगा.इसके साथ अपने हिसाब से किसी भी स्टाइल की बेल्ट को कैरी कर सकती हैं. स्पोर्टी लुक पाने के लिए आप स्नीकर्स स्‍टाइल करके कहर ढा सकती हैं।

* जेगिंग्स व लेगिंग्स के साथ भी लुक को पूरा किया जा सकता है. इसके लिए अगर आप केजुअल लुक को कभी भी क्रिएट करने का मन बना रही हैं तो फिरजेगिंग्स व लेगिंग्स को आसानी से पेयर कर सकती हैं. इस लुक को स्टाइल के साथ पूरा करने के लिए आप एक थिन बेल्ट को कमर पर बांधें और शूज किसी भी स्टाइल के कैरी कर सकती हैं।

Related News