शिवांगी जोशी एक्स टीवी एक्ट्रेस है जिन्होंने बहुत कम समय में टेलीविजन जगत में अपना नाम कमाया है। शिवांगी जोशी ने टीवी शो यह रिश्ता क्या कहलाता है से खास नाम कमाया है शिवांगी जोशी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। शिवांगी जोशी हर तरह के आउटफिट्स को खूबसूरत तरीके से कैरी करती है। यदि आप भी शादी पार्टी जैसे हर फंक्शन पर गॉर्जियस लुक पाना चाहती हैं तो आप शिवांगी जोशी के आउटफिट्स से टिप्स ले सकती है । आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं शिवांगी जोशी के इन आउटफिट्स के बारे में -

* शिवांगी जोशी अक्षर ट्रेडीशनल आउटफिट को कैरी करके अपने फैंस का दिल जीत लेती है अगर आप किसी शादी के लिए खास लुक पाने के लिए लहंगे की तलाश कर रही है तो आप एक्ट्रेस के इस लुक से टिप्स ले सकते हैं अपने इस लुक में शिवांगी जोशी ने ब्राउन शेड का लहंगा कैरी किया है। उनके इस लहंगे पर सिल्वर में वर्क किया गया है और इस लहंगे के ब्लाउज पर भी काफी हैवी वर्क किया गया है जो इसको और ज्यादा खास मना रहा है।

* यदि आप भी ब्लैक ड्रेस कैरी करके बोल्ड और क्लासी लुक पाना चाहते हैं तो फिर आप शिवांगी जोशी के इस लोक से टिप्स ले सकते हैं अपने इस लुक में शिवांगी जोशी ने ब्लैक सिमरी ड्रेस कैरी की है जो कि ट्यूब लुक वाली है। इस तरह की ड्रेस के साथ आप भी हाई हील्स कैरी कर सकती हैं। इस तरह की ड्रेस तो आप पार्टी से लेकर डेट तक में भी कैरी कर सकती है।

* यदि आप भी अपने दोस्तों के साथ हैंग आउट करने के लिए बाहर जाने का प्लान कर रही है तो आप शिवांगी जोशी का यह लुक कैरी कर सकती हैं अपने इस लुक में शिवांगी जोशी ने प्रिंटेड t-shirt में नाट बांधकर और ब्लैक शॉर्ट को कैरी किया है। अपने लोग को और ज्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए उन्होंने दो जुड़े भी बनाए हुए हैं इस तरह का लुक कूल और क्लासी अंदाज देने में कारगर होगा।

* साड़ी कैरी करके खास लोग पाना चाहते हैं तो आप शिवांगी जोशी के इस लुक से टिप्स ले सकते हैं जिसमें उन्होंने येलो कलर की साड़ी केरी की हुई है जो अक्सर हर किसी पर अच्छी लगती है शिवांगी जोशी की यह साड़ी फ्लोरल प्रिंट वाली है। साड़ी के बॉर्डर पर सिल्वर धागों का खास काम किया गया है। शिवांगी जोशी ने इसके साथ प्लेन येलो कलर का ब्लाउज कैरी किया है।

Related News